Monday, May 6, 2024

बांदा में केन नदी में 5 बच्चों की डूबने से मौत,एक नहीं मिला, प्रशासन-पुलिस की टीम मौके पर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के पैलानी क्षेत्र में पांच बच्चे नदी में डूब गए। जिसमें चार की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बच्चों की तलाश की।

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया, थाना पैलानी अंतर्गत ग्राम गुरगवा मजरा सिंधन पुरवा में बुधवार सुबह लगभग 9 बजे सूचना मिली कि 5 बच्चे नदी में डूब गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों को निकला। उनको नजदीकी सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां पर उनको मृत बता दिया गया। एक बच्चा अभी भी मिसिंग है। जिसकी तलाश की जा रही है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना बांदा के पैलानी थाना अंतर्गत सिंधनकला गांव के गुरगवा मजरा का है।

बताया जा रहा है विसर्जन करते सभी बच्चे अचानक गहरे पानी में चले गए। जिसके बाद एक-एक करके वो डूबने लगे। आसपास खड़े लोगों ने बच्चों को डूबते देखा तो शोर मचाया। जिसके बाद बच्चों की तलाश शुरू की गई।

डूबने वाले एक बच्चे के परिजन ने बताया, हमारी बच्ची कजलिया के लिए गई हुई थी। लेकिन, उस समय उसके साथ कोई बड़ा आदमी नहीं था। उनको जानकारी मिली की बच्चे डूब गए हैं। हम लोग मौके पर गए और पुलिस को सूचना दी।

ग्रामीणों और गोताखोरों की मदद से उन्हें बाहर निकाला गया और अस्पताल में भर्ती कराया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बांदा में नदी में डूबने से हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है। शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए दिवंगतों के परिजनों को अनुमन्य राहत राशि तत्काल वितरित किए जाने के निर्देश दिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय