Saturday, May 18, 2024

नोएडा के एमिटी के दो छात्रों पर जानलेवा हमला, 4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के एमिटी विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले एलएलबी के दो छात्रों के ऊपर चार लोगों ने हमला कर उन्हें गंभीर रूप घायल कर दिया तथा जान से मारने की धमकी देने के साथ ही उनकी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया है। इस मामले में पीड़ित छात्रों द्वारा थाना सेक्टर-126 में चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है।
थाना सेक्टर-126 के प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार ने बताया कि सेक्टर-125 स्थित  एमिटी विश्वविद्यालय से कानून की पढ़ाई कर रहे हैं सौरव डबास ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 30 जनवरी की शाम के समय वह अपने दोस्त युग डागर के साथ अपनी कार से एमिटी विश्वविद्यालय से खाना खाने के लिए बाहर गए थे। जब वह खाना खाकर वापस लौट रहे थे तो गेट नंबर 4 के पास कुछ लोग उसे मिले। उन्होंने उसकी कार को घेर लिया तथा लाठी-डंडों से उसके तथा दोस्त के ऊपर हमला बोल दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार आरोपियों ने उसकी कार का शीशा तोड़ दिया तथा उन्हें धमकी दी कि वह उनकी हत्या कर देंगे। पीड़ित छात्रों के साथ आरोपियों ने जमकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में पीड़ित ने दीपक नागर, भूपेंद्र चौधरी, अमन भाटी सहित चार लोगों के खिलाफ मारपीट करने, गाली-गलौज करने और तोड़फोड़ करने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित छात्र की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय