Friday, March 1, 2024

नोएडा में हथियारों से लैस तीन बदमाशों ने परचून की दुकान में की थी लूट, गिरफ्तार

नोएडा। दिल्ली नोएडा एनसीआर क्षेत्र में दुकान में घुस कर असलाह के बल पर दुकानदारों के गल्ले से पैसे निकालने व लूटपाट करने वाले तीन शातिर बदमाशों को थाना सेक्टर-113 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बदमाशों ने मंगलवार को सर्फाबाद गांव में स्थित एक परचून की दुकान पर धावा बोलकर लूट किया था। दुकानदार द्वारा शोर मचाने पर बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से भाग गए थे। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज तीनों को लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए मुखिया मार्केट ग्राम सर्फाबाद से गिरफ्तार किया है।
 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि प्रताप सिंह पुत्र धर्मराज ने कल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि ग्राम सर्फाबाद में उसकी जय महाकाल के नाम से परचून की दुकान है। पीड़ित के अनुसार 28 जनवरी की रात को वह अपनी दुकान पर मौजूद था, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो बदमाश आए, तथा दुकान में घुस गए। बदमाशों ने दुकानदार के ऊपर तमंचा तान दिया तथा दुकान में लूटपाट करने लगे। इसी बीच दुकानदार ने मौका पाकर एक बदमाश के हाथ पर मारा जिससे उसका तमंचा गिर गया तथा दुकान से बाहर भाग गया, तथा शोर मचा दिया। इससे आसपास के लोग मौके पर आ गए।

 

उसके बाद बदमाश हथियार लहराते हुए भाग गए। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में सिरोज उर्फ फिरोज पुत्र मौजिम्म, नजाकत अली उर्फ राहुल पुत्र सलामत अली तथा हसरत अली पुत्र इशरार अली को मुखिया मार्केट से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त सिरोज उर्फ फिरोज के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय