Saturday, April 27, 2024

मुजफ्फरनगर के प्रसिद्ध सर्राफ व भाजपा नेता पर रेप का आरोप, सहारनपुर में मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शहर के प्रसिद्ध सर्राफ के पुत्र भाजपा नेता एवं सहारनपुर जनपद में एक कॉलेज के प्रबंधक के विरुद्ध उन्हीं के कॉलेज में सफाईकर्मी के पद पर तैनात महिला ने रेप कर वीडियो बनाने और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार रेप करने के आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट राष्ट्रीय अनुसूचित जाति एवं जनजाति आयोग के निर्देश पर लिखी गई है।

मुजफ्फरनगर के शिवपुरी निवासी विजय वर्मा का थाना फतेहपुर क्षेत्र में छुटमलपुर में इंजीनियरिंग कॉलेज है। पीडि़ता ने बताया कि वह उक्त कॉलेज में वर्ष 2016  से साफ सफाई का काम करती थी। आरोप है कि विजय वर्मा ने अवकाश के दिन उसे काम के बहाने से कालेज में बुलाया और उसके साथ बदनीयती से छेड़छाड़ करते हुए रेप किया। आरोप है कि आरोपी ने किसी प्रकार रेप का वीडियो बना लिया और उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ लगातार रेप करता रहा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीडि़ता ने बताया कि विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कर उसे जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया गया। तंग आकर पीडि़ता ने अपने साथ हुए अत्याचार की दास्तां अपने पति को बताई। पोडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि आरोपी शहर के प्रसिद्ध पंजाबमल ज्वेलर्स के पुत्र होने के साथ भाजपा नेता व टेनिस खिलाड़ी भी हैं। इस सम्बंध में विजय वर्मा का कहना है कि उन्होंने विगत 4 सितम्बर को मुकदमा दर्ज कराया था, उसी मुकदमे के जवाब में यह क्रास केस कराया गया है। उक्त महिला को बरगलाकर उनके खिलाफ खडा किया गया है और फर्जी मुकदमा दर्ज कराकर दबाव बनाया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय