Saturday, September 28, 2024

मीरजापुर में धर्म परिवर्तन के लिए किशोरी को धमकी और भाई से मारपीट, सात पर मुकदमा दर्ज

मीरजापुर। विंध्याचल थाना क्षेत्र निवासी किशोरी को तमंचा सटाकर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक समेत परिवार के सात सदस्यों पर मारपीट और पथराव करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

किशोरी की मां ने विंध्याचल थाने पर तहरीर देकर शिकायत की थी। आरोप लगाया कि पड़ोसी समीर हाशमी उसकी नाबालिग पुत्री को दो वर्ष से धर्म परिवर्तन करने की धमकी देता रहा है। बात न मानने पर पिता और भाई की हत्या की धमकी दे रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुधवार को पुत्र और पुत्री दुकान पर थे। तभी समीर के परिवार के सलमान, मुन्ना हाशमी, मेराज हाशमी, अरबेज, समीर की माता, चाची और अन्य लोगों ने दुकान पर पथराव कर शिकायत वापस लेने की धमकी दी।

पुलिस ने आरोपी समीर हाशमी, सलमान, मुन्ना हाशमी, मेराज हाशमी, अरबेज, समीर की माता, चाची और अन्य अज्ञात पर धर्म परिवर्तन के लिए धमकी देने व मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि नाबालिग को धमकाने और दबाव बनाने के मामले में परोक्ष अथवा अपरोक्ष रूप से शामिल सभी लोगों को नामजद किया गया है। जल्द ही सभी की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

थाना प्रभारी विंध्याचल दयाशंकर ओझा ने बताया कि कुछ लोगों की गिरफ्तारी की गई है। शेष लोगों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय