Sunday, April 28, 2024

“हम आज और हमेशा आपके साथ हैं..” विश्‍व कप फाइनल में हार के बाद आया पीएम मोदी का रिएक्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को विश्‍व कप टूर्नामेंट जीतने के लिए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को बधाई देते हुए कहा कि पूरे टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन सराहनीय रहा और शानदार जीत हासिल हुई। उन्होंने उल्लेखनीय खेल के लिए ट्रैविस हेड की भी सराहना की।

मोदी ने एक्स पर लिखा, “ऑस्ट्रेलिया को विश्‍व कप की शानदार जीत पर बधाई! पूरे टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन सराहनीय रहा, जिसकी परिणति शानदार जीत के रूप में हुई। आज उनके उल्लेखनीय खेल के लिए ट्रैविस हेड को बधाई।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने टीम इंडिया को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आपकी प्रतिभा और टूर्नामेंट के माध्यम से उल्लेखनीय है। उन्होंने कहा, “विश्‍व कप के दौरान आपकी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प उल्लेखनीय रहा। आपने बहुत अच्छे जज्बे के साथ खेला और देश को गौरवान्वित किया। हम आज और हमेशा आपके साथ खड़े हैं।”

ऑस्ट्रेलिया ने अपना छठा एकदिवसीय विश्‍व कप खिताब शानदार अंदाज में जीता, क्योंकि ट्रैविस हेड ने जोरदार शतक लगाकर टीम को जीत दिलाई।

जीत के लिए 241 रन का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने सात ओवर शेष रहते जीत हासिल कर ली। भारत ने पहले बल्लेबाजी की और 240 रन पर ऑल आउट हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय