Tuesday, October 15, 2024

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई गई,अब सेट पर भी तैनात रहेगी पुलिस

मुंबई। राकांपा नेता और पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद फिल्म अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मुंबई पुलिस ने सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट, पनवेल के फार्महाउस के साथ उनकी शूटिंग सेट पर भी पुलिस टीम तैनात करने का निर्णय लिया है। साथ ही सलमान खान से अपने हर दिन के प्रोग्राम पुलिस को शेयर करने को कहा गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

फिल्म अभिनेता सलमान खान को पिछले कई महीनों से धमकी मिल रही है। गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई की ओर से सलमान खान को धमकी मिल चुकी है। यहां तक कि सलमान खान के आवास के बाहर फायरिंग की जा चुकी है। इसी वजह से बाबा सिद्दीकी हत्या के बाद मुंबई पुलिस सलमान खान और उनके परिवार की सुरक्षा को लेकर बेहद गंभीर है।

 

 

सलमान खान और उनके परिवार ने दोस्तों और रिश्तेदारों से अनुरोध किया है कि वे घर पर ज्यादा न आएं। सलमान खान शूटिंग के लिए जहां जाएंगे, तो वहां की स्थानीय पुलिस को जानकारी देना होगा। स्थानीय पुलिस को सलमान की लोकेशन पता होनी चाहिए, सलमान की शूटिंग लोकेशन पर पुलिस टीम होगी।

 

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने हमले की जिम्मेदारी ली है। सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट में अभिनेता सलमान खान का नाम भी लिया गया है। बाबा सिद्दीकी और सलमान खान के बीच अच्छी दोस्ती थी। मुंबई पुलिस इसी वजह से सलमान खान और उनके परिवार की सुरक्षा में कोई खामी नहीं रहने देना चाहती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय