Sunday, May 12, 2024

एजुकेशन मेले में श्रेष्ठ शिक्षक किए सम्मानित, मेधावी विद्यार्थियों को लैपटॉप व टेबलेट वितरित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। आर्यवास एजुकेशन द्वारा भोपा रोड पर स्थित होटल पलासा में आज एजुकेशन मेले का आयोजन किया गया, जिसमें भारत की दर्जनों टॉप यूनिवर्सिटीज़ और बडी संख्या में कॉलेज ने भाग लिया। मेले में भाग लेने वाले विद्यार्थियों को लकी ड्रा के माध्यम से पचास मुफ़्त लेपटॉप व टेबलेट का वितरण किया गया। मेले में ज़िले के श्रेष्ठ शिक्षकों को भी सम्मानित किया गया।

मेले में विभिन्न बैंकों के स्टाल भी लगाए गए, ताकि मेधावी छात्रों को एजुकेशन लोन भी उपलब्ध हो सके। मेले में 12th और ग्रेजुएशन के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया, एजुकेशन मेले में मुजफ़्फ़रनगर के अलावा आसपास के जनपदों व कस्बों से भी ज्यादा छात्रों को बुलाया गया और उन्हें भविष्य की योजना के बारे में मार्गदर्शन दिया गया। इस अवसर पर आर्यवास एजुकेशन के डायरेक्टर आर्यनराज कौशिक ने बताया कि इससे पहले भी 11 फ़रवरी 2023 को मेले का आयोजन किया था, जिसमे 1000 से ज़्यादा छात्र छत्राओ ने भाग लिया था,

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आर्यवास एजुकेशन ने तब भी छात्रों को मुफ़्त टेबलेट वितरण किया था और आज भी लगभग पांच हजार विद्यार्थियों ने भाग लिया। एजुकेशन मेले का उद्देश्य ज़िले के छात्र छत्राओ को एक अच्छा भविष्य चुनने के लिए प्रोत्साहित करना रहा। भोपा रोड स्थित होटल पलासा में आर्यवास एजुकेशन संस्था के डायरेक्टर आर्यनराज कौशिक ने मीडिया सेंटर के पत्रकारों से वार्ता में एजुकेशन मेले के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एजुकेशन मेले में गोल्डन पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती पूनम वर्मा, शिक्षक दीपक वर्मा, बबीता त्यागी समेत बड़ी संख्या में शिक्षक सम्मानित किए गए।

इसके अलावा लक्की ड्रा से पचास मेधावी विद्यार्थियों को लैपटॉप व टेबलेट वितरित किए गए हैं। आज के एजुकेशन मेले में बड़ी संख्या में यूनिवर्सिटी व कालेज पहुंचे और अपने स्टाल लगाकर विधार्थियों को विभिन्न जानकारी दी।
इस अवसर पर पंडित उमादत्त शर्मा, शिशु प्रधान, पूनम वर्मा, दीपक वर्मा, बबीता त्यागी व विशाल कौशिक भी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय