Monday, May 6, 2024

ट्रॉनिका सिटी में फैक्ट्रीकर्मी महिला से रेप मामले में 1 बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद की ट्रॉनिका सिटी इलाके में फैक्ट्री कर्मी युवती से 30 नवंबर की शाम को हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी से पुलिस पूछताछ में पता चला है कि वह लड़की के साथ मौजूद दूसरी युवती के साथ भी गैंगरेप करने वाले थे, लेकिन एक कार के उधर आ जाने से वह वहां से फरार हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गाजियाबाद के थाना ट्रॉनिका सिटी इलाके में 30 नवंबर की शाम को पुलिस को सूचना मिली कि दिल्ली के रहने वाली एक युवती के साथ 3 लोगों ने रेप किया है और फरार हो गए हैं। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी और जो तथ्य सामने आए हैं उनमें कई ऐसे पहलू है जो मामले को अलग-अलग एंगल की तरफ ले जा रहे हैं जिनकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

इस मामले में पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। इसी कड़ी में आज पुलिस और एक बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें गैंगरेप का 1 आरोपी जुनैद गिरफ्तार किया गया है। मुठभेड़ में जुनैद के पैर में गोली लगी। अभी भी उसके 4 साथी फरार चल रहे हैं। इन्होंने एक युवती से गैंगरेप किया। उसकी सहेली से भी गैंगरेप की प्लानिंग थी, लेकिन एक कार आ जाने से वो भाग गए थे।

डीसीपी ग्रामीण द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, 30 नवंबर को पुलिस को सूचना मिली कि एक युवती के साथ 2 लोगो ने रेप किया है। अब तक जांच में सामने आई कहानी के मुताबिक दिल्ली के रहने वाली और दिल्ली की ही एक फैक्ट्री में अपनी महिला मित्र के साथ काम करने वाली एक महिला के साथ गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी इलाके में रेप की वारदात हुई है। पीड़िता की मित्र ने कुछ दिन पहले ही एक स्कूटी खरीदी, जिसको ठीक से चलाना सीखने के लिए उसने अपने एक पुरुष मित्र को बुलाया था तीनों 30 नवंबर की शाम को ट्रॉनिका सिटी के एक सुनसान इलाके में पहुंचे और यहां पर खाली रोड पर स्कूटी चलाना सीखना शुरू किया।

थोड़ी देर में वहां पर एक बाइक पर सवार कुछ लोग पहुंचे, जिन्होंने युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू की और फिर उसके साथ रेप किया, इस दौरान पीड़ित की महिला मित्र और पुरुष मित्र को कोई हानि नहीं पहुंचाई गई। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया और एक स्केच तैयार करवा कर उसे दिखाए। जिसकी उसने पहचान की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय