Saturday, May 4, 2024

मेरठ में माफिया योगेश भदौड़ा ने दी प्रधानपति को धमकी, जेल में बंद है योगेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। प्रदेश के टॉप मोस्ट वांटेड माफियाओं की लिस्ट में शामिल बदमाश योगेश भदोड़ा इस समय जेल में है लेकिन जेल से ही उसने ग्राम प्रधान पति को जान से मारने की धमकी दी। सोमवार को प्रधान पति ने एसएसपी से शिकायत करके आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने और खुद की सुरक्षा की मांग की।

जेल में बंद होने के बाद भी मेरठ का कुख्यात बदमाश योगेश भदोड़ा बेखौफ होकर अपना नेटवर्क चला रहा है। पेशी के लिए दूसरे जिलों में जाने के दौरान रेस्टोरेंट में पार्टी करने के योगेश भदोड़ा के वीडियो वायरल हो रहे हैं। सोमवार को भदोड़ा गांव की प्रधान गुड्डी देवी के पति मंगल सेन ने एसएसपी से मिलकर योगेश भदोड़ा पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया और सुरक्षा मांगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंगल सेन ने आरोप लगाया कि योगेश 20 साल तक गांव का प्रधान रहा। पिछले चुनावों में उनकी पत्नी गुड्डी देवी ग्राम प्रधान चुनी गईं। तभी से योगेश भदोड़ा उनके पीछे पड़ा हुआ है। जेल से ही फोन पर धमकी दे रहा है। योगेश का एक समर्थक इरफान उनके खिलाफ षड्यंत्र कर रहा है। योगेश उनकी कभी भी हत्या करा सकता है।

ग्राम प्रधान ने ग्राम समाज की 15 बीघा जमीन से योगेश भदोड़ा का अवैध कब्जा हटवाया है। तभी से योगेश हमारी जिंदगी का दुश्मन बन गया है। पूरे मामले को सुनने के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने जांच के आधार पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय