Tuesday, May 7, 2024

उत्‍तर प्रदेश के कुख्‍यात माफिया अतीक अहमद का सेक्‍टर-36 में है मकान, जानकारी जुटा रही जांच एजेंसियां

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज। प्रयागराज हत्याकांड के बाद सुर्खियों में आए माफिया अतीक अहमद के तार अब ग्रेटर नोएडा से भी जुड़ गए हैं। ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-36 में माफिया अतीक अहमद के नाम पर दर्ज एक भवन मिला है जिस पर एसटीएफ (STF) की नजर टिक गई है।

आपको बता दें कि प्रयागराज में गत दिनों दिनदहाड़े हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने सपा नेता और बाहुबली माफिया सरगना अतीक अहमद पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उत्तर प्रदेश की एसटीएफ, क्राइम ब्रांच व सरकारी जांच एजेंसी अतीक के ठिकानों की खोज खबर ले रही है। एसटीएफ STF) ने ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-36 में अतीक के एक ठिकाने का पता लगाया है।

इस ठिकाने की पड़ताल के लिए एसटीएफ और जांच एजेंसी यहां डेरा डाले हुए हैं। एसटीएफ इस बात की जानकारी जुटाने में लगी हुई है इस मकान पर किन-किन लोगों का आना जाना था।

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-36 (Sector-36) के ए-107 के बाहर एसटीएफ (STF) व जांच एजेंसियो की सरगर्मी पिछले 2 दिनों से बढ़ी हुई है। बताया जाता है कि यह मकान कुख्यात माफिया अतीक अहमद का है। करीब ढाई दशक पूर्व 90 मीटर का यह प्लॉट ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी से अतीक अहमद के नाम पर अलॉट हुआ था।

सूत्रों का तो यहां तक दावा है कि अतीक अहमद के बेटे ने करीब 7 साल पूर्व इसी मकान में रहकर एक नामी यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की थी। चर्चा है कि लोगों को डराने धमकाने तथा रंगदारी वसूलने के लिए अतीक व उसके गुर्गे ग्रेटर नोएडा के इस मकान का प्रयोग करते थे।

एनसीआर और पश्चिम क्षेत्र के मामलों को अतीक के गुर्गो द्वारा यही निपटाया जाता था।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय