Sunday, May 19, 2024

फिरोजाबाद में मुठभेड़ में दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार, एक को पैर में गोली लगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद। एसओजी व थाना शिकोहाबाद पुलिस टीम ने सोमवार की रात्रि में दो शातिर लुटेरों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। पैर में गोली लगने से घायल एक लुटेरे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रण विजय सिंह ने बताया कि थाना शिकोहाबाद प्रभारी अनिल कुमार सिंह व एसओजी प्रभारी अनुज कुमार ने पुलिस टीम के साथ मुस्तफाबाद पुरातन रोड भगवती कोल्ड स्टोर के सामने चैकिंग कर रहे थे। इस दौरान चार संदिग्ध व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया तो अभियुक्तों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया और भागने का प्रयास किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस टीमों ने उनकी घेराबंदी की और जवाबी कार्यवाही में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ में उनमें नाम राजकुमार पुत्र विरेन्द्र सिंह निवासी विलासपुर थाना जसराना व प्रशांत पुत्र विष्णु यादव निवासी छोटी सियामउ थाना नसीरपुर बताएं। अभियुक्तों के पास से एक अवैध तमंचा 315 बोर मय दो कारतूस व एक खोखा कारतूस व दो मोटरसाइकिल व दो मोबाइल बरामद हुए हैं।

उन्होंने बताया कि अभियुक्त राजकुमार के बायें पैर में घुटने के नीचे गोली लगी है। जिसे पुलिस अभिरक्षा में उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एएसपी ने बताया कि इस दौरान दो अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गये। जिनकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय