Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में PNB से निकलते ही महिला से 43 हजार रुपये की नगदी छीनकर तीन युवक फरार

जानसठ। बैंक और एटीएम में कई वारदातें हो चुकी हैं। जब भी कोई ऐसी वारदात होती है तो बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था सवालों के घेरे में आ जाती है। कस्बे में पानीपत खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक से पैसे निकाल कर बाहर निकलते ही महिला से तीन अज्ञात युवको ने 43 हजार रुपये की नगदी छीन ली। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की जांच पड़ताल कर रही है। सीसीटीवी कैमरो में बैंक के अंदर महिला के आसपास तीन युवक घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस युवकों की तलाश में जुट गई है।

तालड़ा से गढी बाइपास पर स्थित कांशीराम आवास में रिक्शा चालक रतन अपने परिवार के साथ रहता है। रतन ने रामराज की एक फाइनेंस कंपनी से ऋण लिया था। उसने 43 हजार रुपये पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में पत्नी के खाते में डाल दिए थे। मंगलवार को रतन की तबीयत खराब थी। इसलिए उसने दोपहर बाद अपनी पत्नी सुमनलता को बैंक से रुपये निकालने के लिए भेज दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुमनलता पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से रुपये निकालने के लिए पहुंची। बैंक में महिला को उसका पड़ौसी और उसकी पत्नी मिले। सुमनलता ने पड़ोसी से ही पैसे निकालने के लिए फॉर्म भरवाया था। सुमनलता ने बैंक से 43 हजार रुपये निकाल कर एक पॉलिथीन में रख लिए। जैसे ही वह रुपये लेकर बैंक से बाहर निकली, तो सड़क के पास पैदल आए तीन अज्ञात युवक रुपये छीनकर फरार हो गए। महिला ने शोर मचा दिया। शोर की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार मौके पर पहुंचे। महिला ने उनको घटना के बारे में बताया, लेकिन तब तक तीनों युवक फरार हो चुके थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने युवकों की तलाश करने के लिए बैंक के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को चेक किया। फुटेज में पुलिस को बैंक के अंदर महिला के आसपास तीन युवक घूमते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से तीनों युवकों की तलाश शुरू कर दी है। सीओ यतेंद्र नागर ने बताया कि महिला ने पुलिस को बताया कि उससे तीन युवक रुपये छीनकर फरार हो गए है। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय