Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में कांवड़ के दौरान हाइवे पर कार सवारों से हुई थी मारपीट,दिल्ली-मेरठ के 5 कांवड़िये गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। कांवड़ यात्रा के दौरान हाइवे पर कार सवारों से मारपीट कर कार में तोडफ़ोड़ करने वाले दिल्ली व मेरठ के पांच युवकों को छपार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार छपार थाना प्रभारी रोजंत त्यागी के नेतृत्व में थाना छपार पुलिस ने कांवड़ यात्रा-2024 के दौरान मेरठ-हरिद्वार राजमार्ग पर कार सवार से मारपीट व कार को क्षतिग्रस्त करने तथा राजमार्ग को अवरूद्ध करने वाले 5 कांवड़ियों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्षेत्राधिकारी सदर राजू कुमार साव ने बताया कि कांवड़ यात्रा के दौरान हाइवे पर कांवडिय़ों ने कार सवार युवक से मारपीट कर कार को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया था और हाइवे पर जाम लगा दिया था। इस मामले में पीडि़त युवक की तहरीर पर पुलिस ने छपार थाने में आधा दर्जन युवकों के खिलाफ मारपीट व तोडफ़ोड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस लगातार आरोपी युवकों की तलाश में दबिश दे रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएसपी अभिषेक सिंह के निर्देश पर छपार थाना प्रभारी निरीक्षक  रोजन्त त्यागी के नेतृत्व में आज छपार पुलिस द्वारा कांवड यात्रा-2024 के दौरान हाईवे पर 1 कार चालक से मारपीट व उसकी कार क्षतिग्रस्त करने वाले 5 अभियुक्तों को रेई कट बढेडी बस स्टॉप से गिरफ्तार कर लिया।

उल्लेखनीय है कि कांवड़ यात्रा के दौरान 21 जुलाई को थाना क्षेत्र छपार के अन्तर्गत मेरठ-हरिद्वार हाईवे पर बढेड़ी कट के पास कुछ कांवडियों  द्वारा कार संख्या-8905 के चालक के साथ मारपीट की गयी, जिससे गाडी का चालक गंभीर रुप से घायल हो गया था व कांवडियों द्वारा उपरोक्त गाडी को क्षतिग्रस्त कर राजमार्ग भी अवरुद्ध कर दिया गया था। उपरोक्त घटना के सम्बन्ध में थाना छपार पुलिस द्वारा प्राप्त तहरीर के आधार पर मुअसं- 2०3/2०24 धारा 115(2)/126(2)/27०/285/19०/ 191(2) /324(5)/1०9 व 7 सीएलए एक्ट में दर्ज किया गया था।

थाना छपार पुलिस द्वारा विवेचनात्मक कार्यवाही के दौरान सीसीटीवी फुटेज व वीडियो की जांच व साक्ष्य संकलन की कार्यवाही के आधार पर अभियुक्तों की पहचान कर 5 अभियुक्तों को मुखबिर की सूचना पर रेई कट बढेड़ी बस स्टॉप से गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपने नाम तुषार पुत्र महेंद्र निवासी थाना संगम विहार साउथ दिल्ली, करण सिंह पुत्र बबलू थाना संगम बिहार साउथ दिल्ली, अंशू पुत्र मंजीत निवासी  जेजे क्लस्टर मदनपुर खादर थाना कालिन्दी कुंज साउथ दिल्ली, तरूण पुत्र बन्टी निवासी  किशनपुरा थाना टीपीनगर जिला मेरठ, वरूण पुत्र बन्टी निवासी 234 किशनपुरा थाना टीपीनगर मेरठ बताये है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय