Saturday, June 22, 2024

मुज़फ्फरनगर में स्कूटी व ट्रक की भिड़ंत में युवती की मौत, दादा गंभीर

मीरापुर। कस्बे के खतौली रोड पर राजवाहे के निकट स्कूटी व ट्रक की भिडंत में बाईक सवार युवती की मौत हो गई तथा स्कूल चालक युवती का दादा गम्भीर घायल हो गया। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवती एक वर्ष से मेरठ में यूपीएससी की तैयारी कर रही थी।

मीरापुर थाना क्षेत्र के गांव कासमपुर भुम्मा निवासी युवती शगुन पुत्री अमरजीत उर्फ बिट्टू उम्र करीब 19 वर्ष रविवार की सुबह करीब 9 बजे अपने दादा कर्णपाल पुत्र लालकृष्ण के साथ स्कूटी पर सवार होकर किसी कार्य से मीरांपुर आ रही थी।
स्कूटी सवार दादा पोती जैसे ही मीरांपुर के समीप खतौली रोड पर एक रजबाहे के समीप पहुंचे, तो सामने से आ रहे ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी, जिस कारण स्कूटी पर पीछे बैठी शगुन ट्रक की चपेट में आ गई और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई व उसके दादा मामूली रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को जानसठ सीएचसी के लिए भेज दिया था। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती की मौत से गांव व परिजनों में गम का माहौल है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतका शगुन होनहार छात्रा थी मृतका के परिजनों ने बताया कि शगुन ने कक्षा 12 की परीक्षा सन 2०23 में बहसूमा क्षेत्र के एक इंग्लिश मीडियम स्कूल से पास की थी, जिसमें शगुन ने 98 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल व क्षेत्र का नाम रौशन किया था। पढ़ाई में होनहार शगुन का सपना आईएएस अधिकारी बनने का था, वह एक वर्ष से मेरठ में यूपीएससी की तैयारी कर रही थी। परिवार में शगुन के अलावा उसका एक छोटा भाई है। सड़क दुर्घटना में हुई आकस्मिक मौत से शगुन के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय