Thursday, June 13, 2024

थानाभवन में छोले-भटूरे की दुकान चलाने वाले सूरज कश्यप की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत

थानाभवन। नगर में छोले भटूरे की दुकान चलाने वाले सूरज कश्यप की ट्रेन से कट कर दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

क्षेत्र के गांव हसनपुर लुहारी निवासी सूरज कश्यप 55 वर्ष पुत्र टीका कश्यप जो कुछ समय से नगर के मोहल्ला रेत्ती में किराये के मकान में रह कर चरथावल बस स्टैन्ड़ के सामने छोले भटूरे की दुकान चला कर अपने परिवार का लालन-पालन कर रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविवार को सवा ग्यारह बजे के लगभग हरिद्वार से दिल्ली जाने वाली पैसेंजर ट्रैन जब थानाभवन टाऊन रेलवे स्टेशन पर पहुंचने वाली थी कि थानाभवन ऊन मार्ग पर खानपुर अंडर पास के पास एक युवक अचानक ट्रेन के सामने आ गया, जिससे उसकी ट्रेन के नीचे आने से गर्दन कट गई तथा मौके पर ही मौत हो गई।

स्टेशन पर खड़ी खड़ी सवारियों ने सूरज कश्यप छोले बटूरे वाले के रुप में शिनाख्त की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को मौके पर बुलाकर शव की शिनाख्त करा पुष्टी के पश्चात शव को पोस्टमार्टम हेतू भेज दिया। थानाप्रभारी सतीश कुमार ने बताया प्रथम दृष्टा यह मामला पारावारिक परेशानी का प्रतीत होता है, शव को पोस्टमार्टम हेतू भेजा गया है कोई तहरीर नहीं आयी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय