Thursday, May 2, 2024

स्नेहा के पिता की शिकायत पर शिव नादर यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ मामला दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। शिव नादर यूनिवर्सिटी मर्डर एंड सुसाइड केस में मृतक छात्रा के पिता ने शिव नादर प्रशासन के खिलाफ केस दर्ज कराया है। यह मुकदमा मृतक और हत्यारोपी अनुज, शिव नादर यूनिवर्सिटी के मेस कर्मचारी आशुतोष पांडेय, करन, अंशु और शिव नादर यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ है।

इस मामले में दादरी पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। इससे पहले पुलिस ने अनुज के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया था। 18 मई को ग्रेटर नोएडा की शिव नादर यूनिवर्सिटी में एक छात्र अनुज सिंह ने अपनी क्लासमेट स्नेहा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसने खुद को भी गोली मारकर सुसाइड कर लिया था। छात्रा कानपुर की रहने वाली थी,जबकि छात्र अमरोहा का था। दोनों बीए सोशियोलॉजी थर्ड ईयर में पढ़ते थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीसीटीवी में अनुज और उसकी क्लासमेट स्नेहा ने डाइनिंग हॉल के सामने कुछ समय बात करते और गले मिलते नजर आए। इसके बाद अनुज ने पिस्टल से लड़की को गोली मार दी। इसके अलग दिन अनुज का एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें उसने वारदात को क्यो अंजाम दिया इसके बारे में बताया। स्नेहा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने धारा 302, 354 (घ), 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। जिसकी जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय