Tuesday, October 1, 2024

सपा MLA महबूब अली के खिलाफ मुकदमा दर्ज, कहा था-मुस्लिमों की आबादी बढ़ रही है अब तुम्हारा राज खत्म

मुरादाबाद- उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री व समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक महबूब अली के ख़िलाफ़ वैमनस्यता फैलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज़ किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि 29 सितंबर को चांदपुर रोड़ स्थित रायल पालम बैंक्वेट हॉल में सपा का संविधान मान स्तंभ स्थापना कार्यक्रम पार्टी जिलाध्यक्ष शेख़ ज़ाकिर हुसैन की अध्यक्षता में संपन्न हुआ था। उक्त कार्यक्रम के दौरान महबूब अली ने अपने भाषण में दो संप्रदायों के बीच कटुता पैदा करने के आपत्तिजनक वक्तव्य दिए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे शेख़ ज़ाकिर हुसैन ने भी इस दौरान अपने दायित्वों का निर्वहन नहीं किया, जिसका विडियो वायरल हो रहा है।

इस संबंध में सोमवार को विधायक महबूब अली तथा सपा जिलाध्यक्ष शेख़ ज़ाकिर हुसैन के विरुद्ध उपनिरीक्षक संजीव कुमार की ओर से सदर कोतवाली बिजनौर में प्राथमिकी दर्ज़ कराई गई है।

गौरतलब है कि मुरादाबाद मंडल की मुरादाबाद और बिजनौर लोकसभा क्षेत्र की कुंदरकी और मीरापुर विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। चुनावों की अभी औपचारिक रूप से घोषणा भी नहीं हुई है मगर राजनीतिक दलों से जुड़े नेताओं के विवादित बयानों के विडियो वायरल होने का सिलसिला जारी हैं।

दरअसल बिजनौर में पार्टी की ओर से आयोजित एक सभा के दौरान मंच से उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि मुस्लिमों की आबादी बढ़ रही है अब तुम्हारा राज खत्म हो जाएगा।उन्होंने कहा था कि मुगलों ने देश पर 800 साल राज किया, जब वह नहीं रहे तो तुम (भाजपा) क्या रहोगे। पूर्व मंत्री महबूब ने 2027 में तुम जाओगे जरूर, हम आएंगे जरूर।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय