Saturday, May 18, 2024

मेरठ में व्यवसायी के घर सीबीआई का छापा, मौके पर मिले हिरण के सींग,मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव सैफपुर कर्मचंदपुर में सीबीआई ने फर्नीचर व्यवसायी फारूख के घर पर छापा मारा। कई घंटे तक चली कार्रवाई में टीम ने कई दस्तावेज अपने कब्जे में लिए हैं। आरोपी के घर से हिरण के सींग बरामद होने पर उसके खिलाफ हस्तिनापुर थाने में वन्य जीव जंतु अधिनियम के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज की गई है। इस कार्रवाई से पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल रहा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं, एसपी देहात का कहना है कि टीम ने पुलिस को हिरण के सींग की बरामदगी के अलावा कोई जानकारी नहीं दी है।
फारूख की हस्तिनापुर में फर्नीचर की दुकान है। सीबीआई की टीम यहां पहुंची तो फारूख घर पर नहीं था। टीम ने घंटों छानबीन की। फारूख की पत्नी रिहाना के मोबाइल को भी टीम ने कब्जे में लिया है। दर्जनों दस्तावेजों को टीम अपने साथ ले गई।

 

बताया गया कि मामला किसी बेशकीमती जमीन के लेनदेन से जुड़ा बताया जा रहा है। फारूख की पत्नी रिहाना को एक नोटिस भी दिया गया है। इसमें फारूख को 16 जनवरी तक सीबीआई कार्यालय गाजियाबाद में उपस्थित होकर अपना पक्ष रखने की बात कही गई है। इसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

 

कुछ लोगों ने बताया कि टीम द्वारा पहले फारूख से फोन पर संपर्क किया गया था। इसके बाद फारूख फोन बंद कर घर से फरार हो गया। छानबीन के दौरान टीम ने किसी भी व्यक्ति को अंदर जाने की अनुमति नहीं दी। जानकारी मिलने पर हस्तिनापुर पुलिस पहुंची, लेकिन बाहर ही तैनात रही। थाना प्रभारी विजय बहादुर ने बताया कि टीम की जांच गोपनीय है, उनको कोई जानकारी नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय