Sunday, April 28, 2024

अयोध्या के लिए बदायूं से शुरू हुई रोडवेज बस सेवा,श्रद्धालुओं को लाएंगी, ले जाएंगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में श्रद्धालुओं को अयोध्या आने-जाने की व्यवस्था के लिए जनपद से दो रोडवेज बस सोमवार से शुरू की गयी है। सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने नारियल फोड़कर दोनों बसों को आज अयोध्या के लिए रवाना कराया। रोजाना रोडवेज की दोनों बसें अयोध्या के लिए श्रद्धालुओं को लाएंगी, ले जाएंगी।

सदर विधायक ने कहा कि करीब 500 साल बाद भगवान राम अपने मंदिर में विराजमान होंगे। पूरे देश में उत्साह की लहर है। भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा में बदायूं से भी काफी मात्रा में श्रद्धालु जाएंगे, जिसको लेकर रोडवेज बस डीपो ने बस सेवा शुरू की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एआरएम राजेश पाठक ने बताया कि मकर संक्रांति के पर्व पर अयोध्या के लिए रोडवेज बस की सेवा शुरू की गई है। बदायूं से अयोध्या के लिए दो बसें चलाई जा रही हैं। श्रद्धालुओं के भीड़ को देखते हुए बसों की संख्या बढ़ाई भी जा सकती है। बदायूं से अयोध्या की दूरी 391 किलोमीटर है। इसका किराया 534 रुपये रखा गया है।

उन्होंने बताया कि एक बस सुबह नौ बजे तो दूसरी बस पूर्वाह्न 11 बजे बदायूं से अयोध्या के लिए प्रस्थान किया करेगी। ऐसे ही अयोध्या से रोडवेज की एक बस रात नौ बजे और दूसरी बस रात 11 बजे बदायूं के लिए वापस होगी। अगर अयोध्या रूट पर सवारी की संख्या बढ़ी तो बसों की संख्या भी बढ़ाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय