Monday, October 28, 2024

यूपी में 2027 में अखिलेश यादव के नेतृत्व में एक मजबूत सरकार बनेगी – अवधेश प्रसाद

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यालय के बाहर “सत्ताईस का सत्ताधीश” शीर्षक से पोस्टर लगाया गया है। इस पोस्टर पर सपा के मुखिया अखिलेश यादव की तस्वीर लगाई गई है। “सत्ताईस का सत्ताधीश” पोस्टर संत कबीर नगर के सपा नेता जयराम द्वारा लगाया गया है। सपा सांसद अवधेश प्रसाद ने कहा कि 2027 में अखिलेश यादव के नेतृत्व में एक मजबूत सरकार बनेगी, अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

निश्चित रूप से समाजवादी पार्टी 2027 में अखिलेश यादव के नेतृत्व में एक मजबूत सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की आगामी सरकार प्रदेश के युवाओं के लिए रोजगार प्रदान करेगी। युवाओं का भविष्य हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हमारे राज में बेरोजगारी दूर करने के लिए सरकारी नौकरियों की संख्या बढ़ाई जाएगी और लोगों को उनका सम्मान दिया जाएगा। मिल्कीपुर उपचुनाव के ऐलान नहीं किए जाने को लेकर उन्होंने भाजपा पर जुबानी हमला बोला।

 

 

 

उन्होंने कहा कि “षड्यंत्र के तहत” मिल्कीपुर में उपचुनाव नहीं कराए जा रहे हैं। लेकिन, जब भी मिल्कीपुर में उपचुनाव होगा, समाजवादी पार्टी बंपर वोटों से जीत दर्ज करेगी। अवधेश प्रसाद ने भाजपा के नेताओं के सपनों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके द्वारा कहे गए वादे कभी सच नहीं हो सकते। उन्होंने यह भी कहा कि राम को लाने की बात करने वाले अब खुद उलझ गए हैं। उल्लेखनीय है कि संत कबीर नगर की मेहंदावल विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट के दावेदार जयराम पांडे ने सपा कार्यालय के बाहर एक पोस्टर लगवाया है, जिसमें लिखा है – “24 में बरसा जनता का आशीष, दीवारों पर लिखा है, कौन होगा सत्ताईस का सत्ताधीश।

 

 

 

इस पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। इस पोस्टर में अखिलेश यादव को संस्कृत में शुभकामनाएं भी दी गई हैं। जयराम पांडे ने लिखा है, “त्वं जीव शतं वर्धमानः जीवनं तव भवतु सार्थकम् इति सर्वदा मुदं प्रार्थयामहे जन्मदिवसस्य अभिनन्दनानि,” जिसका अर्थ है – “तुम बढ़ते हुए 100 वर्ष जीओ, तुम्हारा जीवन उद्देश्यपूर्ण और खुशियों से भरा रहे। हम सभी तुम्हारे लिए ऐसी प्रार्थना करते हैं। जन्मदिन की बधाई!”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय