Tuesday, July 2, 2024

मेरठ में सीसीएसयू को राज्यपाल ने किया प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित

मेरठ। योग दिवस पर गिनीज बुक आफ वर्ल्ड रिकार्ड में यूपी का नाम दर्ज कराने पर सीसीएसयू को राज्यपाल आनंदीबेन द्वारा प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया गया है। सीसीएसयू की वीसी संगीता शुक्ला ने अपनी टीम के साथ राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से प्रशस्ति पत्र प्राप्त किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

योग दिवस के मौके पर मेरठ में एक अभियान चलाया गया था। जिसमें उत्तर प्रदेश की राज्यपाल एवं कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल के आह्वान पर चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर संगीता शुक्ला के निर्देशन में, प्रदेश भर में योग की शपथ दिलाई गई थी। जिसमें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय, मेरठ में 1,74,115 लोगों ने प्रतिदिन योग करने की शपथ ग्रहण की थी। इस अभियान का उद्देश्य गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में उत्तर प्रदेश का नाम दर्ज कराना था। इसके लिए सीसीएसयू की टीम को पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल ने चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की टीम को पुरस्कृत किया। राज्यपाल ने एक प्रशस्ति पत्र भी प्रदान किया।

 

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर संगीता शुक्ला ने इस महान उपलब्धि के लिए कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल, विश्वविद्यालय परिवार, चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से संबद्ध महाविद्यालयों, छात्रों उनके परिवारजनों, सम्मानित जनप्रतिनिधियों, मेरठ के नागरिकों तथा अन्य शिक्षण संस्थानों का धन्यवाद व्यक्त किया।

 

समारोह में कुलपति प्रोफेसर संगीता शुक्ला ने कहा, “यह सफलता सभी के सामूहिक प्रयासों का नतीजा है। इस दौरान कुलपति प्रोफेसर संगीता शुक्ला, कुलसचिव धीरेंद्र कुमार, वित्त अधिकारी रमेश चंद्र, प्रोफेसर वीरपाल सिंह, प्रोफेसर दिनेश कुमार, प्रोफेसर राकेश कुमार शर्मा तथा इंजीनियर मनीष कुमार मिश्रा मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय