Sunday, May 19, 2024

बंदूक की नोक पर व्यापारी से लूट, CCTV फुटेज आया सामने,केजरीवाल ने मांगा दिल्ली के उपराज्यपाल से इस्तीफा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रगति मैदान क्षेत्र में बाइक सवार हमलावरों द्वारा बंदूक की नोक पर एक डिलीवरी एजेंट से कथित तौर पर दो लाख रुपये लूटने की घटना पर सोमवार को दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना के इस्तीफे की मांग की है।

एक ट्वीट में केजरीवाल ने कहा कि एलजी को इस्तीफा दे देना चाहिए। बागडोर ऐसे हाथों में सौंपी जाएं,जो दिल्‍ली को सुरक्षा प्रदान कर सके। अगर केंद्र सरकार दिल्ली को सुरक्षित नहीं बना सकती, तो इसे हमें सौंप दे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायतकर्ता, पटेल साजन कुमार, जो चांदनी चौक में ओमिया एंटरप्राइजेज में डिलीवरी एजेंट के रूप में काम करते हैं, उन्‍होंने इस घटना की लिखित शिकायत तिलक मार्ग पुलिस स्‍टेेशन में दी।

शिकायतकर्ता कुमार ने पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्त जिगर पटेल के साथ कैश से भरा बैग देने के लिए गुरुग्राम (हरियाणा) जा रहा था।

उन्होंने लाल किला से एक ओला कैब किराए पर ली और रिंग रोड पर गुड़गांव जाते समय, जब वे टनल में दाखिल हुए, तो दो मोटरसाइकल पर चार लोगों ने उनकी कैब को रोक लिया और बंदूक की नोक पर उनका बैग लूट लिया जिसमेे लगभग डेेेढ़ से 2 लाख रुपये थे।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि पी‍डि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम बनाई गई है। मामले की जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय