Monday, October 21, 2024

केंद्र सरकार ने दिल्ली को कर दिया बर्बाद, लॉ एंड ऑर्डर के मामले में हुई फेल – सौरभ भारद्वाज

नई दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी स्थित एक स्कूल के बाहर बम ब्लास्ट की घटना पर आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सौरभ भारद्वाज ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया है। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, “दिल्ली को भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बर्बाद कर दिया है। दिल्ली के अंदर देश के सारे गैंग आज एक्टिव है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दिल्ली का आदमी जब घर से निकलता है तो उसे नहीं मालूम कि कहां उसे गैंगवॉर का सामना करना पड़ जाए या कहीं गोलियों की गूंज या फिर कहीं बम ब्लास्ट देखने को ना मिल जाए। अगर वे उससे बच जाता है तो ट्रैफिक जाम में फंस जाता है। ये सारे काम केंद्र सरकार के थे, चाहे वह लॉ एंड ऑर्डर हो या फिर ट्रैफिक का काम हो। मगर इन सभी कामों में केंद्र सरकार और उनके एलजी पूरी तरह से फेल हो गए हैं और गायब भी हैं।” उन्होंने उपराज्यपाल के गायब होने पर सरकार से सवाल पूछा।

 

 

 

उन्होंने कहा, “दिल्ली के एलजी गायब हैं और इस बात को शुक्रवार से छिपाया जा रहा है कि वे कहां हैं। वे बीच में विदेश यात्रा पर भी गए थे, तब भी किसी को नहीं बताया गया कि एलजी विदेश यात्रा पर क्यों गए हैं। वे क्या लेकर आए? अब वे गोवा में क्यों है और क्या करने गए हैं, इस बात को क्यों छिपाया जा रहा है। जैसे ही शनिवार को जब 60 राउंड गोलियों चली तो उनको रात में ही फ्लाइट लेकर वापस आना चाहिए था और उन्हें वेलकम कॉलोनी जाना चाहिए था। आज जब रोहिणी में बम ब्लास्ट हुआ तो उन्हें वहां जाना चाहिए था, लेकिन वे गायब हैं।

 

 

” सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली के उपराज्यपाल अपना कोई काम नहीं करना चाहते हैं। वे सिर्फ दूसरों के काम में टांग अड़ाना चाहते हैं। केंद्र सरकार को तुरंत एलजी को बर्खास्त करना चाहिए। उन्होंने रोहिणी ब्लास्ट की घटना पर गृह मंत्रालय द्वारा रिपोर्ट मांगने पर कहा, “रिपोर्ट का खेल तो चलता रहेगा, इससे कुछ काम नहीं होता है। दिल्ली की कानून-व्यवस्था के अंदर कोई बेहतरी नहीं हो रही है, बल्कि ये बर्बाद होती जा रही है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय