Friday, April 19, 2024

सीईओ रितु माहेश्वरी ने की प्रोजेक्टों की समीक्षा, दिए नए सेक्टरों में थीम पार्क बनाने के निर्देश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासियों को प्राधिकरण के नए दफ्तर की सौगात शीघ्र मिलने जा रही है। टेकजोन फोर में प्राधिकरण का दफ्तर बनाने का काम लगभग पूरा हो चुका है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने समीक्षा बैठक में इसे शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए हैं।
प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने गुरुवार को सभी परियोजनाओं की समीक्षा के दौरान दफ्तर में फर्नीचर लगवाने और बाहरी परिसर का कार्य शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए हैं, ताकि ग्रेनो वेस्ट के निवासियों को इसका लाभ शीघ्र मिल सके।
सीईओ रितु माहेश्वरी का कहना है कि इस दफ्तर के बन जाने से न सिर्फ शिकायतें निपटाने में आसानी होगी, बल्कि ग्रेटर नोएडा के विकास कार्यों की रफ्तार और बढ़ जाएगी। एसीईओ स्तर के अधिकारी नियमित रूप से बैठेंगे। साथ ही ग्रेटर नोएडा वेस्ट से संबंधित इंजीनियर भी नियमित रूप से यहां बैठेंगे,जिससे परियोजनाओं को और तीव्र गति से पूरी करने में मदद मिलेगी। इसके साथ ही ईस्टर्न पैरिफेरल एक्सप्रेसवे के सिरसा प्रवेश द्वार के पास बने ट्रकर्स प्वाइंट के पहले चरण का कार्य भी लगभग पूरा हो चुका है।
सीईओ ने पहले फेज की सुविधाएं भी पब्लिक के लिए शीघ्र शुरू करने के निर्देश दिए हैं। सीईओ ने पहले चरण के आदर्श गांवों के विकास कार्यों को भी शीघ्र पूरा करने को कहा है। गांवों में स्थित तालाबों और स्कूलों के रेनोवेशन के कार्य भी तेजी से कराने के निर्देश दिए हैं। नए सेक्टरों में थीम पार्क बनाने के लिए उद्यान विभाग को निर्देशित किए हैं।
बैठक के दौरान  एसीईओ मेधा रूपम, एसीईओ अमनदीप डुली व एसीईओ आनंद वर्धन, ओएसडी हिमांशु वर्मा, ओएसडी विशु राजा, ओएसडी संतोष कुमार, ओएसडी एनके सिंह समेत सभी वरिष्ठ अधिकारीगण मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय