Saturday, May 4, 2024

गाज़ियाबाद में कचहरी की सुरक्षा की खुली पोल, वकील की ड्रेस में अदालत पहुंचा व्यापारी का हत्यारा,50 हज़ार का है ईनामी बदमाश, किया सरेंडर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद -बीते दिन लखनऊ में भरी कचहरी में वकील की ड्रेस में पहुंचे एक युवक ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात माफिया संजीव जीवा की गोली मारकर हत्या कर दी थी जिसके बाद कल से ही यूपी पुलिस अदालतों की सुरक्षा के बड़े-बड़े दावे कर रही है और तलाशी अभियान तेज करने की बात की जा रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अधिकारियों को कचहरी में सुरक्षा बढ़ाने के आदेश दिए हैं, ऐसे में आज गाजियाबाद की अदालत में एक 50000 का इनामी बदमाश वकील की ड्रेस में कचहरी पहुंच गया और उसने अदालत में सरेंडर कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गाजियाबाद में 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश अंकित पंडित ने गुरुवार दोपहर कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। वो वकील की ड्रेस पहनकर कोर्ट में आया था, इसलिए पुलिस को शक नहीं हुआ। अंकित पर गंभीर धाराओं में करीब 13 मुकदमे दर्ज हैं और वो मुरादनगर के मोबाइल व्यापारी मुकेश गोयल हत्याकांड में वांटेड चल रहा था।

अंकित मसूरी थाना क्षेत्र में नूरपुर गांव का रहने वाला है। अंकित पर पहले 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था। मगर 23 मई को मुरादनगर कस्बे में मोबाइल व्यापारी मुकेश गोयल की हत्या के बाद अंकित पर इनाम राशि बढ़ाकर 50 हजार रुपए कर दी गई थी।

सूत्रों ने बताया कि एनकाउंटर से बचने के लिए अंकित ने कोर्ट में सरेंडर अर्जी डाल दी थी। इसलिए पुलिस कोर्ट परिसर के आसपास भी मुस्तैद थी। लेकिन अंकित चकमा देकर वकील की ड्रेस पहनकर कोर्ट में पहुंच गया और वकील के माध्यम से सरेंडर कर दिया। पुलिस को सरेंडर के बाद इसका पता चला।

मुरादनगर में मुकेश गोयल मोबाइल व्यापारी थे। 23 मई की सुबह उनकी गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। वारदात का मुख्य आरोपी मोनू उर्फ विशाल चौधरी था, जो 2 जून को पुलिस एनकाउंटर में मारा गया। उस वक्त एक बदमाश फरार हुआ था। माना जा रहा था कि वो बदमाश अंकित पंडित ही था। मुकेश की हत्या एक मकान की खरीद-फरोख्त को लेकर हुई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय