Friday, May 3, 2024

मुज़फ्फरनगर में शादी का वादा करके ममेरे भाई से कराया हलाला, दूसरी महिला से कर ली शादी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर- एक महिला ने पति पर विदेश से फोन पर तीन तलाक देने और ससुराल वालों पर मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है। साथ ही ममेरे भाई के साथ हलाला कराकर दूसरी महिला से निकाह करने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता ने एसएसपी को प्रार्थना-पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामला चरथावल थाना क्षेत्र का है। एक गांव की महिला ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया कि उसकी शादी करीब 15 साल पहले गांव पावटी निवासी युवक के साथ हुई थी। उससे तीन बच्चे हुए। महिला ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही पति व ससुराल पक्ष के लोग उसका शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न करने लगे थे।

करीब एक साल पहले पति ने विदेश से फोन पर तीन तलाक दे दिया और मायके न जाने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इस डर के कारण महिला अपने घर चली गई थी। महिला ने बताया कि उसका पति करीब 10 माह पूर्व विदेश से घर आया। उसने शर्त रखी कि वह उसके मामा के बेटे से हलाला कर ले।

उसके बाद ही वह उसे अपने साथ रख सकेगा। आरोप है कि पति ने अन्य ससुरालीजनों के सहयोग से अपने ममेरे भाई से उसका हलाला करवा दिया। इसके बाद भी पति ने उसके साथ निकाह न करके दूसरी महिला से निकाह कर लिया। पीड़िता ने कार्रवाई के लिए एसएसपी का दरवाजा खटखटाया है। थाना प्रभारी जसवीर सिंह का कहना है कि जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय