Friday, April 26, 2024

मुज़फ्फरनगर में अभी भी सड़क पर घूम रहे है आवारा गोवंश, टकरा कर मोटर साइकिल सवार युवक की हुई मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर- उत्तर प्रदेश सरकार लगातार गोवंश के नियंत्रण और सड़कों पर आवारा न घूमने देने के बड़े-बड़े दावे करती है लेकिन अभी भी गोवंश सड़कों पर आवारा घूमता नजर आता है और कई बड़ी दुर्घटनाओं का कारण बनता है।  मुजफ्फरनगर में भी सरकारी दावे भले ही गोवंश को गौशाला में पहुंचाने के हो, लेकिन अभी भी सड़कों पर गौवंश घूमता मिलता है जिससे हुई टक्कर से एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई।

ग्राम सालारपुर निवासी वेदपाल कश्यप का पुत्र निशु कश्यप अपने किसी कार्य से मोटर साइकिल द्वारा मीरापुर जा रहा था, जैसे ही वह भट्टे से कुछ आगे पेट्रोल पम्प के पास पहुंचा, तभी जंगल की ओर खेत से निकल कर सड़क पर भाग कर आये बछड़े की मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई। टक्कर लगने से वह सड़क पर गिर गया। सड़क पर गिरते ही निशु का सिर सड़क में लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना मिलते ही थाना कोतवाली प्रभारी दिनेश कुमार मय पुलिस बल के घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गांव वालों में इस बात को लेकर काफी रोष है कि सड़कों पर दिन रात आवारा पशु घूम रहें हैं और सरकार द्वारा उनकी रोकथाम के लिए कोई आवश्यक कदम नहीं उठाये जा रहे हैं जिस कारण क्षेत्र में लगातार इस तरह की दुर्घटनाएं हो रही हैं

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय