Saturday, May 18, 2024

खतौली कस्बे में नागरिक सुविधाओं को पटरी पर लाने में जुटे चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। नगर पालिका परिषद चेयरमैन हाजी शाहनवाज़ लालू ने मंगलवार को पालिका के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ बैठक करके नागरिक सुविधाओं को पटरी पर लाने के आदेश दिए है। बैठक में चेयरमैन हाजी शाहनवाज़ लालू ने कहा कि बरसात शुरू होने से पहले नगर के सभी नालों को तली झाड़ सफाई सुनिश्चित की जाए।

बरसात के दौरान मुख्य सड़कों के अलावा गली मोहल्लों में जलभराव की समस्या से नागरिकों को निजात दिलाने हेतु अभी से कार्य योजना बनाकर कार्य शुरू कराया जाए। सफाई अभियान चलाकर कस्बे की सफाई व्यवस्था को दुरुस्त किया जाए। कस्बे की कोई गली सफाई अभियान से अछूती नहीं रहनी चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांवड़ यात्रा के प्रारंभ होने से पहले नगर पालिका परिषद स्तर की सभी सुविधाओं को सुचारू रखने के लिए अभी से तैयारी शुरू की जाएं। पालिका के सभी विभागों के जिम्मेदार कर्मचारी अपनी ड्यूटी का निर्वहन पूरी निष्ठा और तन्मयता से करें।

नागरिकों के साथ ही पालिका के कर्मचारियों के हितों का पोषण उनके द्वारा किया जायेगा। किसी भी कर्मचारी को किसी भी प्रकार की समस्या इनके आड़े नहीं आने दी जायेगी। बताया गया बैठक में अधिकारियों और कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देने के दौरान चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू फुल फॉर्म में नजऱ आए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय