Tuesday, April 16, 2024

मुज़फ्फरनगर में मंत्री केवल कुछ उद्योगपतियों को बनाना चाहते है अंबानी, आगजनी में करोडो का नुकसान राष्ट्र का भी नुकसान है-हरेंद्र मलिक

मुजफ़्फरनगर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक ने आरोप लगाया है कि ईमानदारी से चुनाव कराने वाले अधिकारियों का प्रदेश की भाजपा सरकार तबादला कर देती है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में हर वर्ग परेशान है और सपा ही योगी सरकार से छुटकारा दिलाने में सक्षम है।

सपा के बूथ कमैटी गठन अभियान के अंतर्गत सपा विधायक चरथावल पंकज मलिक के आवास पर आयोजित सदर ब्लॉक के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए सपा राष्ट्रीय महासचिव व लोकसभा प्रभारी पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक ने कहा कि सपा की मजबूत बूथ कमेटी ही लोकसभा चुनाव जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सपा राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि लोकसभा क्षेत्र के प्रत्येक बूथ पर सपा के साथ प्रत्येक जाति वर्ग के जिम्मेदार व मेहनती कार्यकर्ता लगातार जुड़ रहे हैं। मजबूत बूथ कमेटी गठन के लिए वह तथा समाजवादी पार्टी के सभी नेता कार्यकर्ता प्रत्येक गांव में बूथ पर पहुंच रहे हैं, यही मजबूत बूथ कमेटी भाजपा सरकार की विफलताओं की पोल खोलने के साथ सपा को चुनाव में जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

हरेंद्र मलिक ने कहा कि मुजफ्फरनगर के मंत्रियों द्वारा  शहर के कुछ उद्योगपतियों को अंबानी और अडानी बनाने की बात कही। उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि आप बिजली विभाग में जाइए, लेबर विभाग में जाइए या फिर जीएसटी डिपार्टमेंट में जाइए पता लगता है कि कुछ उद्योगपति ऐसे है जो कानून से ऊपर हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि अभी शहर में एक अग्नि कांड हुआ जिसमें पेपर मिल में  करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ इसको लेकर सबसे पहले चरथावल से सपा विधायक पंकज मलिक ने असेंबली में यह मामला उठाया था कि मुजफ्फरनगर में बड़े पेपर मिल है और वहां फायर सेफ्टी की कोई व्यवस्था नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार यदि एक फायर स्टेशन औद्योगिक क्षेत्र में बना दे तो इतना बड़ा नुकसान ना होता , उन्होंने कहा कि यह एक व्यक्ति का नहीं, राष्ट्र का नुकसान है।

हरेंद्र मलिक ने कहा कि हम पुलिस कस्टडी में हुई हत्याओं के भी खिलाफ है। बुलंदशहर में मारे गए इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्या के भी खिलाफ है। उन्होंने कहा कि हम उनके पक्ष में नहीं है लेकिन हम तरीके के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि आप सजा दीजिए, फ़ास्टट्रैक कोर्ट बनाइए यदि सरकार आरोपियों को सजा देगी तो साक्षी जैसी छोटी बेटियों को अपनी जान नहीं खोनी पड़ेगी।

हरेंद्र मलिक ने बीजेपी की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यदि चरथावल विधानसभा चुनाव में ठप्पेबाजी नहीं करा सके तो तत्कालीन एसएसपी मुजफ्फरनगर अभिषेक यादव का ट्रांसफर कर दिया। एसएसपी विनीत जायसवाल और डीएम चंद्र भूषण सिंह खतौली उपचुनाव में कैप्चर नहीं करा पाए तो उनका भी तबादला कर दिया। भारतीय जनता पार्टी की सरकार अधिकारियों पर अनावश्यक रूप से दबाव बना रही है।

पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक ने कहा कि बीजेपी की सरकार पूर्व लोक सेवकों को रातों-रात बुला करके इलेक्शन आयुक्त बना रही हैं। देश और प्रदेश में बीजेपी कि सरकार होने के बावजूद भी नगर निकाय चुनाव में बीजेपी के नेताओं ने नारा दिया था कि यदि नगर पालिका में तीसरे इंजन मतलब बीजेपी की सरकार बनेगी तो क्षेत्र में चहुंमुखी विकास होगा। उस पर चुटकी लेते हुए सपा राष्ट्रीय महासचिव हरेंद्र मलिक ने कहा इंजन यहां काबाड़ियों में मिलते है कोई कितने भी ले जाओ गठबंधन पर बोलते हुए सपा राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि गठबंधन बनना तय है और गठबंधन में दल बढ़ेंगे या नहीं यह शीर्ष नेतृत्व का काम है ।

जिलाध्यक्ष जिया चौधरी ने कहा कि जब तक प्रत्येक बूथ पर मजबूत बूथ कमेटी गठन नहीं होता , कोई भी सपा कार्यकर्ता पदाधिकारी चैन से नहीं बैठेगा। उन्होंने कहा कि प्रत्येक विधानसभा के प्रत्येक ब्लॉक व सेक्टर पर पहुंचकर मजबूत बूथ कमैटी गठन का काम जारी है।

सपा विधायक पंकज मलिक ने क्षेत्रीय लोगों से संवाद करते हुए कहा कि क्षेत्र में विकास व उनके सम्मान के लिए वह हमेशा क्षेत्रीय लोगों के साथ जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि मैं क्षेत्र में लगातार विकास ला रहा हूं, वहीं भाजपा विकास में लगातार अड़ंगे लगाने का प्रयास कर रही है। विधायक पंकज मलिक ने कहा कि भाजपा की विकास रोकने व कार्यकर्ताओं के उत्पीडऩ की साजिश को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। बैठक की अध्यक्षता शफ़ाअत राणा व संचालन सोमपाल सिंह भाटी ने किया।

 

 

 

Related Articles

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय