Monday, April 29, 2024

परिजनों ने नहीं दिलाया मोबाइल फोन, छात्र ने कर ली आत्महत्या, 20 साल के एक और युवक ने दे दी जान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना दनकौर क्षेत्र में रहने वाले 12वीं कक्षा के एक छात्र ने परिजनों से नए मोबाइल की मांग की। परिजनों ने मोबाइल फोन दिलवाने में असमर्थता जाहिर की। इससे आक्रोशित छात्र ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर के रामपुर रोड स्थित एक कॉलोनी मे रहने वाले सागर (19 वर्ष) इंटरमीडिएट का छात्र था। उसके पिता दूध का व्यापार करते हैं। परिजनों ने घर के काम के लिए सागर को मोबाइल फोन दिलवाया। छात्र मोबाइल पर पब्जी गेम खेलता था। रात को उसने गेम खेलने के लिए नए फोन की मांग की। उसके पिता ने नया फोन दिलवाने से इंकार कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जाता है कि युवक ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिये उसका अंतिम संस्कार करवा दिया। थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों ने पुलिस को कोई सूचना नहीं दी थी। अन्य माध्यमों से आई सूचना के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक अन्य घटना में थाना फेस-तीन क्षेत्र के मामूरा गांव में रहने वाला एक 20 वर्षीय युवक ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि सोहन (20 वर्ष) पुत्र अजय निवासी जनपद आगरा मौजूदा समय में मामूरा गांव में किराए पर मकान लेकर रहता था। उन्होंने बताया कि बीती रात को उसने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। मृतक ने कोई सुसाइड नोट नहीं लिखा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय