Saturday, May 18, 2024

अंतरिक्ष गोल्फ व्यू सोसायटी के गेट पर महिला से लूट, दूसरी महिला से की एटीएम पर ठगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-78 के पास से बाइक सवार 3 बदमाशों ने एक महिला का मोबाइल फोन लूट लिया। महिला अपने बेटे को फुटबॉल एकेडमी में छोड़कर घर लौट रही थी।

थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-78 स्थित अंतरिक्ष गोल्फ व्यू-प्रथम सोसायटी में रहने वाली श्रीमती शिल्पी सिंह अपने बेटे को फुटबॉल एकेडमी में छोड़ने के लिए गई थी। वहां से वह वापस लौट रही थी, तभी उनकी सोसाइटी के बाहर बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने उनका कीमती मोबाइल फोन लूट लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि सोसायटी मे लगे  कैमरे की सहायता से बदमाशों की तलाश की जा रही है। सोसाइटी के बाहर से हुई लूट की इस घटना  के चलते सोसायटी वासियों में भारी रोष है। उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा किया है।

दूसरी घटना में थाना दादरी क्षेत्र के ग्राम शाहपुर खुर्द में भूसे की टाल लगाने वाले 2 लोगों के साथ 4 बदमाशों ने मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया तथा उनके पास रखे 15 हजार रुपए नकद लेकर भाग गए। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि मुकीम पुत्र शेर दिन ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका भाई वकील व गांव का ही इस्लाम व शौकीन साझेदारी में व्यापार करते हैं। उन्होंने शाहपुर खुर्द में सड़क किनारे एक जगह पर भूसे की टाल लगा रखी है।

पीड़ित का आरोप है कि 16 जून सुबह को उसका भाई वकील व शौकीन दुकान के ऊपर सो रहे थे। तभी एक लड़का आया तथा उसने कहा कि तुम्हें कोई नीचे बुला रहा है। जैसे ही वकील नीचे गया वहां खड़े तीन लड़कों ने उसे देखते ही गाली-गलौज करनी शुरू कर दी, तथा उसके साथ मारपीट की। इस घटना में वकील को गंभीर चोट आई है।

उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार शोर-शराबा सुनकर इस्लाम भी मौके पर पहुंचा। उसके साथ भी बदमाशों ने मारपीट की। उन्होंने बताया कि पीड़ित का आरोप है कि उसके भाई वकील की जेब से बदमाश 15 हजार रुपए निकाल कर भाग गए। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वकील की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका उपचार दादरी के नवीन अस्पताल में चल रहा है।

एक अन्य घटना में थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-43 स्थित एक सोसायटी में काम करने वाले पति पत्नी से चार युवकों ने धोखाधड़ी कर उसका एटीएम कार्ड बदल लिया तथा उनके खाते से पैसे निकाल लिए।
थाना सेक्टर -39 के प्रभारी निरीक्षक अजय चाहर ने बताया कि संतराम नामक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपनी पत्नी सतीबाई के साथ सेक्टर-45 स्थित एसबीआई के एटीएम पर पैसा निकालने गया था। वहां पर पहले से चार लड़के मौजूद थे। पीड़ित का आरोप है कि इन लड़कों ने उनकी मदद करने के बहाने उनका एटीएम कार्ड बदल लिया, तथा उनके खाते से 1,21,374 रूपए निकाल लिया। पीड़ित के अनुसार आरोपियों ने उनके एटीएम से ब्रांडेड कंपनियों के कुछ सामान भी खरीदा है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय