Friday, April 26, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में 26 को होगी चेयरमैन की शपथ,मीनाक्षी को 11 बजे सीएम दिलायेंगे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर नगरपालिका परिषद की नवनिर्वाचित चेयरमैन मीनाक्षी स्वरुप आगामी 26 को अध्यक्ष पद की शपथ लेंगी। शासन से आदेश आने के बाद जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने शपथ ग्रहण समारोह की तिथि घोषित कर दी है। मुजफ्फरनगर नगरपालिका परिषद के साथ ही खतौली नगरपालिका परिषद व जनपद की सभी आठ नगर पंचायत में भी उसी दिन शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जाएगा।

नगर निकाय चुनाव में निर्वाचित हुए नगर पालिका परिषद अध्यक्षों के शपथ ग्रहण का कार्यक्रम शासन स्तर से जारी हो गया है। प्रमुख सचिव उत्तर प्रदेश शासन अमृत अभिजात ने समस्त नगर निगमों में उत्तर प्रदेश नगर निगम अधिनियम 959 की धारा-85 तथा समस्त नगर पालिका परिषदों / नगर पंचायतों में उत्तर प्रदेश नगर पालिका अधिनियम 96 की धारा-43 घ के अनुसार शपथ-ग्रहण की कार्यवाही 26 मई को अनिवार्य रूप से सम्पन्न कराने के आदेश समस्त मंडलायुक्तों और जिलाधिकारियों को देते हुए कृत कार्यवाही की सूचना शासन को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उक्त आदेशों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित कराने का निर्देश प्रमुख सचिव शासन अमृत अभिजात ने पत्र में दिया है। 26 मई को नगर निकाय चुनाव में निर्वाचित हुए नगर पालिका परिषद अध्यक्षों के शपथ ग्रहण का कार्यक्रम शासन स्तर से जारी हो गया है। प्रमुख सचिव उत्तर प्रदेश शासन अमृत अभिजात ने समस्त नगर निकायों में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित करने के निर्देश दिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय