Friday, July 5, 2024

मुज़फ्फरनगर में 50 लाख रुपये की लागत से 5 सड़क तैयार, मंत्री और चेयरपर्सन ने किया लोकार्पण

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद् में सभी को साथ लेकर चलते हुए विकास के सहारे शहर का कायाकल्प करने की नीति के अन्तर्गत रविवार को पालिकाध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने एक नई परम्परा को  शुरू किया है। उन्होंने नगर विधायक और प्रदेश सरकार में व्यवसायिक शिक्षा, कौशल विकास एवं उद्यमशीलता राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल और भाजपा जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी के साथ शहर के 3 वार्डों में राज्य वित्त से प्राप्त बजट के अन्तर्गत करीब 50 लाख रुपये की लागत से तैयार सीसी सड़क और आरसीसी नाली निर्माण कार्यों को जनता को समर्पित किया। राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने पालिका चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप और सभासदों के साथ सड़कों का लोकार्पण किया।

उद्घाटन के अवसर पर क्षेत्रवासियों ने मंत्री और चेयरपर्सन का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। इस दौरान पालिका चेयरपर्सन ने कहा कि शहर में शुरू हुई विकास की इस रफ्तार को रुकने नहीं दिया जायेगा। नगरपालिका परिषद् में विकास कार्यों के उद्घाटन कार्यक्रम को लेकर चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप द्वारा एक नई परम्परा को शुरू करते हुए सभी को सम्मान देने की नीति को और आगे बढ़ाया गया है। उनके द्वारा शपथ ग्रहण के बाद पहली बोर्ड बैठक से ही सभी 55 वार्डों में सबका साथ सबका विकास और सभी का विश्वास की पीएम नरेन्द्र मोदी की नीति को चरितार्थ करते हुए कार्य कराये जा रहे हैं। पूरे बोर्ड को साथ लेकर वो विकास कार्यों की नीति बना रही हैं और एक समान सभी वार्डों की समस्याओं का पक्ष एवं विपक्ष की राजनीति से ऊपर उठकर समाधान भी हो रहा है। इसी कड़ी में एक कदम और आगे बढ़ाते हुए पालिका चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने सरकार और भाजपा संगठन के वरिष्ठ लोगों को भी पालिका के विकास कार्यों से जोडऩे का काम किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविवार को शीतलहर और कोहरे के बीच ही चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप और उनके पति वरिष्ठ भाजपा नेता गौरव स्वरूप जनता को विकास कार्य की सौगात देने के लिए निकले, उनके द्वारा आज कड़ाके की ठंड में विकास की गर्माहट पैदा की गयी। विकास कार्यों के उद्घाटन कार्यक्रम में चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल और भाजपा जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी को भी आमंत्रित किया।

शहर के वार्ड संख्या 30 मौहल्ला गांधीनगर में राज्य वित्त के अन्तर्गत करीब 15 लाख से अधिक के विकास कार्यों का लोकार्पण हुआ। इसमें मुख्य अतिथि राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप के साथ सभासद नवनीत गुप्ता के वार्ड में दो सीसी सड़कों का उद्घाटन किया, इनमें 6.19 लाख और 9.28 लाख रुपये की लागत आई है, इसके अलावा सभासद प्रशांत गौतम के वार्ड 17 में 28 लाख रुपये की लागत से तैयार दो सीसी सड़क और आरसीसी नाली निर्माण कार्य का लोकार्पण भाजपा जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी व चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने किया, इसके अलावा वार्ड संख्या 1 अलमासपुर में चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने सीसी सड़क का लोकार्पण किया।

इस दौरान मुख्य रूप से वरिष्ठ भाजपा नेता गौरव स्वरूप, राजेश पाराशर, सभासद प्रशांत गौतम, नवनीत गुप्ता, प्रियांक गुप्ता, सभासद राजेश देवी, सभासदपति ललित कुमार, रक्षित नामदेव, देशबंधु तोमर, राहुल गोयल और पालिका के जेई निर्माण कपिल कुमार भी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय