Sunday, April 28, 2024

संयुक्त मोर्चा के आह्वान पर शामली तहसील के सामने व झिंझाना में धरना देंगे भाकियू कार्यकर्ता, सौपेंगे ज्ञापन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। संयुक्त किसान मोर्चा और भाकियू प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत के आह्वान पर 16 फरवरी को यूनियन के कार्यकर्ता शामली तहसील के सामने व झिंझाना में गाड़ी वाला चौराहे के पास धरना देंगे। पंजाब के किसानों के आंदोलन के चलते यूनियन द्वारा सरकार को किसान एकता का संदेश दिया जाएगा। धरने के बाद अधिकारियों को ज्ञापन भी सौंपा जाएगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, पंजाब के किसानों द्वारा दिल्ली बार्डर पर शुरू किए गए प्रदर्शन के चलते अब प्रमुख किसान संगठन भी धीरे—धीरे मैदान में उतरते नजर आ रहे हैं। संयुक्त किसान मोर्चा एवं भाकियू राष्ट्रीय प्रवक्ता द्वारा 16 फरवरी को ग्रामीण भारत बंद का आह्वान किया गया है, जिससे खलबली मचनी शुरू हो गई है।

 

 

शामली से भाकियू के जिलाध्यक्ष चौधरी कालेंद्र मलिक ने बताया कि शुक्रवार की सुबह 10 बजे वें कार्यकर्ताओं के साथ शामली तहसील के सामने धरना प्रदर्शन शुरू करेंगे और झिंझाना के गाडीवाला चौराहे के पास भी यूनियन के नेता कपिल खाटियान के नेतृत्व में धरना दिया जाएगा। धरना प्रदर्शन के बाद किसान नेता अधिकारियों को ज्ञापन भी सौंपेगे। फिलहाल किसानों के धरना प्रदर्शन को लेकर अधिकारी भी अलर्ट मोड में नजर आ रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय