Wednesday, July 24, 2024

केजरीवाल में विभव के खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं- मनजिंदर सिंह

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने यह स्वीकार कर लिया है कि सीएम आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट हुई थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सिरसा ने आगे कहा कि संजय सिंह ने यह कहा कि अरविंद केजरीवाल इसका संज्ञान लेंगे, कार्रवाई करेंगे। लेकिन, हैरानी इस बात की है कि मारपीट की घटना को 30 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है और केजरीवाल ने अभी तक इस पर कुछ नहीं बोला है।

 

सिरसा ने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल में विभव के खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत ही नहीं है क्योंकि विभव आम आदमी पार्टी का सज्जन कुमार, जगदीश टाइटलर और एचकेएल भगत है, जैसे गांधी परिवार अपने इन तीनों नेताओं पर कभी कार्रवाई नहीं कर पाई क्योंकि ये तीनों गांधी परिवार के करीबी थे, उसी तरह केजरीवाल भी विभव पर कार्रवाई नहीं कर सकते क्योंकि वह घोटालों और खासतौर पर शराब घोटाले का राजदार है। अगर केजरीवाल ने कार्रवाई की तो विभव उनके सारे राज खोल देगा।

 

उन्होंने अब तक चुप रहने के लिए स्वाति मालीवाल की भी आलोचना करते हुए कहा कि महिलाओं की लड़ाई लड़ने की बात कहने वाली स्वाति मालीवाल पार्टी में अपना राजनीतिक लाभ और हानि देखते हुए अब तक चुप हैं और उनका चुप रहना महिलाओं की इज्जत के साथ खिलवाड़ भी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय