Saturday, May 18, 2024

‘आप’ ने कबूली स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी की बात, कहा- विभव पर सख्त एक्शन लेंगे केजरीवाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी और मारपीट की बात को कबूल किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा है कि स्वाति मालीवाल अरविंद केजरीवाल के घर में उनसे मिलने के लिए इंतजार कर रही थीं। उसी वक्त विभव कुमार ने उनसे बदसलूकी की, जो बेहद निंदनीय है।

 

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने इस घटना का संज्ञान लिया है और विभव कुमार पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने स्वाति मालीवाल को आम आदमी पार्टी का पुराना और वरिष्ठ नेता बताया है।

 

इस मुद्दे पर आज सदन में भी जमकर हंगामा हुआ। कार्यवाही शुरू होते ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के कई पार्षदों ने सदन के वेल में आकर केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी की और उनके इस्तीफे की मांग की। प्रदर्शन में “केजरीवाल हाय हाय” और “केजरीवाल इस्तीफा दो” जैसे नारे भी लगे। इसके बाद हंगामे के बीच मेयर ने सदन स्थगित कर दिया और चले गए।

 

पुलिस के अनुसार, मालीवाल कथित तौर पर केजरीवाल के आवास पर उनके एक निजी स्टाफ द्वारा किए गए हमले की रिपोर्ट करने के लिए सोमवार को दिल्ली के सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन भी गई थीं।

 

गौरतलब है कि कई हफ्तों तक विदेश में रहीं मालीवाल सीएम से मिलने उनके आवास पर गईं। हालांकि, उनके निजी सहायक विभव कुमार ने कथित तौर पर उन्हें सीएम से मिलने से रोका। उसके बाद उनके साथ बदसलूकी की गई और मारपीट भी की गई। जिसकी पीसीआर कॉल दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास से ही की गई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय