Sunday, April 28, 2024

ग्रेटर नोएडा में रोड रेज में परिचितों ने किया चाकू से हमला, हालत गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना इलाके में एक व्यक्ति 29 नवंबर को शाम 8:30 बजे के आसपास एक शादी समारोह से वापस अपने घर की तरफ लौट रहा था। रास्ते में बाइक और कार निकालने को लेकर उसका विवाद दूसरे पक्ष के लोगों से हो गया। कहासुनी के साथ विवाद इतना बढ़ गया कि दूसरे पक्ष के लोगों ने व्यक्ति पर चाकुओं से हमला कर दिया और उसे बुरी तरीके से घायल कर फरार हो गए।

घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित की पत्नी ने पुलिस को दी गई शिकायत में 3 लोगो के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज करवाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल थाना जारचा के ग्राम छायास का रहने वाला अशोक कुमार ग्राम मुठियानी में 29 नवंबर को एक शादी में शामिल होने गया था। वहां से 8:30 बजे के आसपास वह लौट रहा था। तभी ग्राम गुलावठी खुर्द के पास उसकी बाइक निकालने को लेकर उसी गांव के रहने वाले नकुल, आकाश और बबलू से बहस हो गई।

इसके बाद उन्होंने अशोक पर चाकुओं से वार कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक. इस मामले में थाना जारचा में एफआईआर पंजीकृत की जा चुकी है। शादी समारोह से लौटते समय कार व बाइक को निकालने को लेकर हुए विवाद में पूर्व से परिचित लोगों द्वारा पीडि़त पर चाकू से हमला किया गया। टीम गठित कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय