Sunday, September 29, 2024

काली फिल्म लगी थार जीप का नोएडा में कटा 35 हजार का चालान

नोएडा। शीशे पर काली फिल्म लगी थार जीप की स्टंट करती हुई एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने वीडियो के आधार पर जीप चालक का 35 हजार रुपए का चालान काटा है। उसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा भी दर्ज हुआ है।
पुलिस उपयुक्त जोन प्रथम विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि आज सोशल मीडिया पर एक 7 सेकंड की वीडियो वायरल हुई, जिसमें  शीशे पर काली फिल्म लगी हुई थार जीप जिस पर गुर्जर लिखा हुआ है रोड पर चल रही लड़की को टक्कर मारते हुए दिखाई दे रही है। किसी तरह से लकड़ी बच जाती है।
उन्होंने बताया कि वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कई छात्रों की जान जोखिम में डालकर रोड पर थार द्वारा स्टंट किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने संज्ञान लिया और जीप का 35 हजार रुपए का ई- चालान किया है।
उन्होंने बताया कि गाड़ी का नंबर हरियाणा का है। उसकी लोकेशन सेक्टर 125 में आई है। उसके खिलाफ यातायात के नियमों का उल्लंघन करने, काला शीशा लगाने, गलत तरीके से वाहन चलाने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। उन्होंने बताया कि गाड़ी के नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है  उसकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय