Sunday, September 8, 2024

चंदन सिंह चौहान ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को लिखा पत्र,नई ट्रेन चलाने का किया आग्रह

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नई दिल्ली। बिजनौर के सांसद चंदन सिंह चौहान ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को एक पत्र के माध्यम से रेलवे से जुड़ी एक गंभीर समस्या के बारे में अवगत कराया है। उन्होंने बताया कि वर्तमान में मसूरी एक्सप्रेस ट्रेन (14041) रात में देहरादून से चलकर हरिद्वार, नजीबाबाद, मौजम्मपुर होते हुए रात्रि 1 बजे बिजनौर पहुंचती है। इसी प्रकार, मसूरी एक्सप्रेस (14042) दिल्ली से रात 10 बजे चलकर 2 बजे बिजनौर पहुंचती है।

 

इन ट्रेनों के समय की वजह से व्यापारी वर्ग, आम जनता और डेली पैसेंजर्स को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने सुझाव दिया है कि एक नई एक्सप्रेस ट्रेन गढ़वाल (कोटद्वार) से नई दिल्ली तक चलाई जाए, जो प्रातः 5 बजे कोटद्वार से चलकर 10 बजे दिल्ली पहुंचे और शाम 5 बजे दिल्ली से चलकर रात 10 बजे वापिस कोटद्वार आ जाए। यह ट्रेन कोटद्वार, नजीबाबाद, मौजम्मपुर, किरतपुर, बिजनौर, हल्दौर, चांदपुर, घनौरा मंडी और गजरौला जंक्शन जैसे महत्वपूर्ण स्टेशनों पर रुकेगी। इस प्रस्तावित ट्रेन से लगभग 50 लाख से अधिक की आबादी को लाभ मिलेगा।

 

चौहान ने रेल मंत्री से इस समस्या के समाधान हेतु नई एक्सप्रेस ट्रेन चलाने के प्रस्ताव पर विचार करने का अनुरोध किया है, ताकि क्षेत्र की जनता को बेहतर रेल सेवाओं का लाभ मिल सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय