Tuesday, September 17, 2024

अमेजन कर्मचारी हत्याकांड: दो और गिरफ्तार, एक अभी भी फरार

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी के भजनपुरा इलाके में पांच हमलावरों द्वारा अमेजन के वरिष्ठ प्रबंधक की हत्या के मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

इन दोनों के पुलिस हिरासत में होने के बाद कुल गिरफ्तार लोगों की संख्या चार हो गई है और पांचवां आरोपी अभी भी फरार है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अधिकारी ने कहा कि विशिष्ट जानकारी के आधार पर सोहेल उर्फ बावर्ची और जुबैर उर्फ कसावरा को बुराड़ी (दिल्ली) के पास से पकड़ा गया, जब वे पंजाब भागने की कोशिश कर रहे थे।

इसके साथ ही पुलिस ने अब चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले, पुलिस ने भजनपुरा के सुभाष मोहल्ले के रहने वाले बिलाल गनी उर्फ मल्लू को गुरुवार देर रात करीब दो बजे सिग्नेचर ब्रिज के पास से गिरफ्तार किया था, जबकि मोहम्मद समीर उर्फ माया को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया था और बाद में आगे की जांच के लिए स्थानीय पुलिस को सौंप दिया था।

जांचकर्ताओं के अनुसार, अमेजन के एक वरिष्ठ प्रबंधक हरप्रीत गिल (36) की नजदीक से गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि उनके रिश्तेदार गोविंद सिंह (32) को रोड रेज के परिणामस्वरूप गोली लगी।

गोली लगने से घायल गोविंद सिंह का इलाज चल रहा है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अधिकारी ने कहा, ”उनकी हालत स्थिर है। वह इस मामले की जांच में सहयोग कर रहे हैं।”

आखिरी बचे आरोपी अदनान उर्फ डॉन को पकड़ने के लिए तलाशी शुरू कर दी गई है।

पुलिस के मुताबिक, घटना मंगलवार रात 11:37 बजे भजनपुरा में हुई और पीसीआर कॉल रात 11:53 बजे मिली।

मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने पाया कि हरप्रीत और गोविंद बाइक पर जा रहे थे, तभी गली नंबर 8/4 के पास एक स्कूटी और एक बाइक पर सवार पांच युवकों ने उन्हें रोक लिया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमलावरों ने मौके से भागने से पहले बिना उकसावे के गोलियां चलाईं।”

हरप्रीत, जिन्हें हाल ही में अमेजन में एक वरिष्ठ प्रबंधक के रूप में पदोन्नत किया गया था और बेंगलुरु जाना था, उनके सिर पर बंदूक की गोली लगी थी और जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था।

अधिकारी ने कहा, “गोविंद को भी गोली लगी है और उन्हें आगे के इलाज के लिए एलएनजेपी अस्पताल रेफर किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय