Saturday, May 18, 2024

भाजपा गठबंधन को नहीं मिलेगी 200 से ज्यादा सीटें : शिवपाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इटावा- समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने दावा किया है कि संसदीय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरे देश मे 200 से ज्यादा सीटे नही जीत पाएगी जबकि इंडिया समूह बहुमत के साथ केंद्र में सरकार बनाने में सफल होगा।


मैनपुरी संसदीय सीट से पार्टी उम्मीदवार डिंपल यादव के समर्थन में इटावा जिले की जसवंतनगर विधानसभा के बीना, लरखोर,मलाजानी ओर अहीरटोला में जनसभाओं को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन सभी सीटों पर जीत रहा है और सारे देश में भारतीय जनता पार्टी की 200 से ऊपर सीटे नहीं ला रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


यादव ने दावा किया कि इंडिया गठबंधन पूर्ण बहुमत के साथ केंद्र में सरकार बनाने जा रहा है। गृहमंत्री अमित शाह के दो चरणों में सेंचुरी करने के सवाल पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भाजपा ने देश की जनता के लिए कोई काम नहीं किया है। भाजपा पूंजीपतियों से मिली हुई है और सारे देश की संपत्ति भाजपा ने पूंजी पतियों के हवाले कर दी है।


केंद्र के 10 साल और उत्तर प्रदेश के 7 साल में आम जनमानस को कुछ नहीं मिला है इसलिए भारतीय जनता पार्टी के लोग बुरी तरह से बौखलाए हुए हैं। इस बौखलाहट में कहीं मंगलसूत्र कही परिवार बाद का मुद्दा उछालने में जुट गई है, भारतीय जनता पार्टी के नेता हर की बौखलाहट में न जाने क्या-क्या बोलते हुए नजर आ रहे हैं।


केशव प्रसाद मौर्य को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी के लिए अपशगुन है जहां केशव प्रसाद मौर्य वोट मांगने के लिए जाते हैं वहां समाजवादी पार्टी का मार्जिन खुद व खुद बढ़ जाता है।
वैक्सीन के साइड इफेक्ट को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने बड़े पैमाने पर चंदा लेकर के वैक्सीन बनाने वालों को अनुमति दी है, इस वैक्सीन के साइड इफेक्ट को नजरअंदाज कर दिया गया, जिसके नतीजे में आज आम लोगो की विभिन्न तरह की ना केवल बीमारियां हो रही है बल्कि उनकी मौते भी ही रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय