Thursday, May 9, 2024

चरण सिंह सैनी बीजेपी में शामिल होने से मुकरे, बोले- बीजेपी दफ़्तर तो गया था, पार्टी में शामिल होने नहीं !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी द्वारा महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष सुनीता मलिक के साथ की गई अभद्रता का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था, जिसमें भाजपाइयों की जमकर फजीहत हुई थी। आज भारतीय जनता पार्टी की किरकिरी होने का एक और मामला सामने आया है।

तीन दिन पहले भाजपा में शामिल हुए चरण सिंह सैनी ने एक बयान जारी कर भाजपा में शामिल होने का ही खंडन कर दिया है। यह मामला आज चर्चा में बना रहा और सोशल मीडिया पर भाजपाइयों की लोगों ने खूब खिंचाई की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि तीन दिन पहले भारतीय जनता पार्टी की रीतियों, नीतियों तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व से प्रभावित होकर समाजसेवी व सैनी समाज के वरिष्ठ नेता चरण सिंह सैनी ने भाजपा

कार्यालय पर साथियों सहित भाजपा की सदस्यता जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी की मौजूदगी में ग्रहण की थी। इस दौरान केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान व जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी ने पटका पहनाकर व मिठाई खिलाकर चरण सिंह सैनी व उनके साथियों का स्वागत किया था।

ऐसा नहीं है कि यह ज्वाइनिंग बंद कमरे में हुई थी, बल्कि चरण सिंह सैनी की ज्वाइनिंग के समय केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान,ज्वाइनिंग कमेटी के सदस्य हरीश अहलावत, शरद शर्मा, अचिंत मित्तल, सुनील दर्शन, पारस जैन, रविकांत पाल भी मौजूद थे, लेकिन इसके बावजूद चरण सिंह सैनी ने भाजपा में शामिल होने से इंकार कर दिया।

उनका कहना है कि वह तो ऐसे ही भाजपा कार्यालय पर किसी काम से गए थे, जहां उनका केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान व जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी ने पटका पहनाकर स्वागत कर दिया था। अब इसके पीछे की कहानी तो जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी व चरण सिंह सैनी ही जानें, लेकिन इस तरह के घटनाक्रम से भाजपा की खूब थू-थू हो रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय