Sunday, October 6, 2024

मेरठ में रेलवे स्टेशन पर डॉग स्क्वायड, एलआईयू चेक टीम का चेकिंग अभियान

मेरठ। स्थानीय पुलिस ने भीड़भाड़ वाले इलाकों में की चेकिंग रेलवे स्टेशनों पर विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश
मंदिरों के आसपास चलाया जा रहा प्रतिदिन अभियान मेरठ में दशहरा/दुर्गा पूजा के मददेनजर एसएसपी के निर्देश पर एसपी एलआईयू के पर्यवेक्षण में BDDS, डॉग स्क्वायड, LIU, AS चेक टीम व स्थानीय पुलिस के साथ थाना सदर बाजार क्षेत्र अंतर्गत रोडवेज भैसाली बस स्टैंड , कैंट  स्टेशन, औघड़नाथ मंदिर, काली माता मंदिर एवं मुख्य स्थान,प्वाइंट्स चेकिंग अभियान चलाया गया। चेकिंग अभियान के दौरान रेलवे स्टेशन पर सघन तलाशी ली गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मेरठ में दशहरा, दुर्गा पूजा और मेला सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस अधिकारियों ने कमर कस ली है। इन दिनों मंदिरों में दुर्गा पूजा की धूम है। सभी मंदिरों की सीसीटीवी कैमरे से निगरानी हो रही है। संदिग्ध क्षेत्रों में दशहरे के आसपास ड्रोन कैमरे से मेले में आने जाने वालों लोगों की गतिविधियों पर पैनी नजर रखी जाएगी। दर्शनार्थियों की सुरक्षा के साथ पीएसी, पुलिस, क्यूआरटी के अतिरिक्त होमगार्ड, पीआरडी के जवानों को ट्रेंड किया जा रहा है। शोहदों को पकड़ने के लिए महिला, पुरुष जवान सादे वर्दी में मुस्तैद रहेंगे।

 

 

दशहरा मेले और दुर्गापूजा के दौरान माहौल बिगाड़ने वालों की खैर नहीं होगी। त्योहार के समय भीड़भाड़़ वाले स्थानों पर शोहदों से निपटने के लिए महिला बीट अधिकारियों की ड्यूटी लगाई जाएगी। सभी थाना क्षेत्र की महिला बीट अधिकारियों को त्योहार को लेकर दिशा निर्देश दिए गए हैं।

 

 

पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने सभी क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारियों को निर्देशित किया कि दुर्गा पूजा के दौरान स्थापित होने वाली मूर्तियों का भौतिक सत्यापन व मूर्तिकारों का सत्यापन कराया जाए। समस्त नोडल अधिकारी एवं थाना प्रभारी को अपने-अपने क्षेत्रों में होने वाले रामलीला आयोजन और दशहरा मेला के आयोजकों के साथ पीस कमेटी की मीटिंग कर त्योहार सकुशल संपन्न कराने के लिए निर्देशित किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय