Sunday, September 8, 2024

कारगिल विजय दिवस नहीं मनाने वाली कांग्रेस की सेना विरोधी मानसिकता आज भी है बरकरार – शहजाद पूनावाला

नई दिल्ली। कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ पर भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। भाजपा का कहना है कि सत्ता में आने के बाद कारगिल विजय दिवस नहीं मनाने वाली कांग्रेस की सेना विरोधी मानसिकता आज भी बरकरार है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि आज हम कारगिल विजय की 25वीं वर्षगांठ मना रहे हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

कारगिल विजय दिवस के अवसर पर पूरा देश हमारे शूरवीर जवानों को, शहीदों को और सेना को नमन कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज इसी भाव से कारगिल के शूरवीरों के बीच हैं। उन्होंने आगे कहा कि लेकिन कांग्रेस कारगिल विजय दिवस को स्वीकार नहीं करती है, कांग्रेस के नेता इसे एनडीए का युद्ध बताते हैं। यहां तक कि सत्ता में आने के बाद कांग्रेस की यूपीए सरकार ने 2004 से 2009 तक कारगिल विजय दिवस नहीं मनाया था।

 

 

बाद में राजीव चंद्रशेखर के दबाव में उन्होंने इसे मनाना तो शुरू किया, लेकिन फिर भी कांग्रेस के नेताओं को यह पता नहीं था कि कारगिल विजय दिवस कब है? उन्होंने पूर्व सेनाध्यक्ष, सर्जिकल स्ट्राइक और नेशनल वॉर मेमोरियल सहित अन्य कई मुद्दों पर कांग्रेस के स्टैंड और कांग्रेस नेताओं के बयान का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस की सेना विरोधी मानसिकता आज भी बनी हुई है।

 

 

शहजाद पूनावाला ने मध्य प्रदेश हाई कोर्ट की इंदौर खंडपीठ द्वारा सरकारी कर्मचारियों के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की गतिविधियों में शामिल होने पर कांग्रेस की सरकार द्वारा लगाए गए प्रतिबंध पर की गई टिप्पणी को कांग्रेस के लिए झटका बताते हुए राहुल गांधी से जवाब भी मांगा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय