Sunday, May 12, 2024

मुख्यमंत्री धामी ने की सिलक्यारा निर्माणाधीन सुरंग में फंसे श्रमिकों से बात, जल्द बाहर निकालने का दिया भरोसा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

उत्तरकाशी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तरकाशी की सिलक्यारा में निर्माणाधीन टनल में फंसे श्रमिकों में गब्बर सिंह नेगी और सबा अहमद से बात कर उनका कुशलक्षेम जाना। मुख्यमंत्री ने उन्हें सकुशल बाहर निकालने के लिए तीव्र गति से चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन से भी अवगत कराया। दोनों लोगों ने सभी श्रमिक भाइयों के स्वस्थ और सुरक्षित होने की भी जानकारी दी।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि श्रमिक भाइयों को प्रधानमंत्री के द्वारा निरंतर उनकी वस्तुस्थिति के बारे में जानकारी लेने और बचाव कार्यों की मॉनिटरिंग किए जाने के बारे में भी अवगत कराया। उन्होंने कहा कि बचाव कार्य सही दिशा में संचालित है और शीघ्र ही सभी श्रमिक भाई को सुरक्षित बाहर आकर अपने परिजनों के साथ होने का भरोसा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मौके पर केन्द्रीय राज्य मंत्री जरनल वीके सिंह, प्रधानमंत्री कार्यालय के पूर्व सलाहकार भास्कर खुल्बे, जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण, गंगोत्री क्षेत्र के विधायक सुरेश चौहान,नोडल अधिकारी डा.नीरज खैरवाल, डीएम अभिषेक रुहेला, पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी सहित रेस्क्यू टीम मौजूद हैं।

सीएम धामी ने किया बाबा बौखनाग से प्रार्थना-

सिल्क्यारा निर्माणाधीन टनल में गुरुवार को दूसरी बार रेस्क्यू ऑपरेशन को धार देने पहुंचे सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने श्रमिकों को सकुशल बाहर निकालने के लिए स्थानीय देवता बाबा बौखनाग से प्रार्थना की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय