Tuesday, September 17, 2024

मुख्यमंत्री हेमंत ने पत्नी कल्पना के साथ दिल्ली में सोनिया गांधी से की मुलाकात

रांची। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शनिवार को कांग्रेस की सर्वोच्च नेता सोनिया गांधी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि जेल से बाहर आने के बाद अब तक हमारी सोनिया गांधी से मुलाकात नहीं हुई थी। इसलिए उनसे मिलने आया हूं। हेमंत सोरेन पत्नी कल्पना सोरेन के साथ सोनिया से मिलने पहुंचे थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद हेमंत सोरेन ने पत्रकारों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के षड्यंत्रों और अरविंद केजरीवाल के मुद्दे पर भी बात की। पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि क्या सोनिया गांधी के साथ झारखंड विधानसभा चुनाव के मुद्दे पर बात करने के लिए आए थे। हेमंत सोरेन ने कहा कि नहीं। विधानसभा चुनाव के मुद्दे पर चर्चा समय-समय पर होती रहती है। हेमंत सोरेन ने कहा कि विधानसभा के चुनाव आते रहते हैं। भारत के लोकतंत्र की यही खूबसूरती है कि यहां के लोग बहुत सहनशील हैं। सहयोगी हैं। साथ ही कहा कि भारत की जनता तब तक सब कुछ बर्दाश्त करती है जब तक उनमें सहनशीलता होती है। अंत में अपने वोट से उसका जवाब देती है।

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही अरविंद केजरीवाल भी जेल से बाहर आएंगे। उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधा औरर कहा कि आप सबको पता ही है कि पिछले दिनों क्या ड्रामा हुआ है। किस तरीके से इन लोगों ने न्यायपालिका का भी मजाक उड़ाने का प्रयास किया है। मुझे उम्मीद है कि अरविंद केजरीवाल को जल्द ही जमानत मिल जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय