Sunday, September 8, 2024

सोशल मीडिया पर वायरल हुई दुल्हन राधिका मर्चेंट की तस्वीरें, गुजराती लुक में सजी अंबानी की बहू

मुंबई। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही शादी का समारोह मुंबई में हुआ। अनंत-राधिका की शादी की पिछले कई महीनों से खूब चर्चा हो रही थी। आखिरकार यह शादी समारोह बीकेसी स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया गया। इस समारोह में देश-विदेश के कई गणमान्य लोगों ने हिस्सा लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अनंत-राधिका का विवाह समारोह शुक्रवार शाम को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शुरू हुआ। इस बीच अंबानी परिवार शादी के मंडप में शाही अंदाज में एंट्री करता नजर आया। लेकिन, राधिका का लुक मीडिया के सामने नहीं आया। हर कोई इस बात को लेकर उत्सुक था कि दुल्हन राधिका शादी में किस तरह के लुक में दिखेंगी।

 

आखिरकार, शादी समारोह से राधिका मर्चेंट का पहला लुक सामने आ गया है। अनंत अंबानी की पत्नी अपनी शादी में खास गुजराती ‘पैनेटर’ लहंगा पहने नजर आ रही हैं। गुजराती परंपरा के अनुसार, खूबसूरत ऑफ-व्हाइट लहंगा, हाथ में चूड़ा, लाल शॉल, गहनों से भरी ज्वेलरी में राधिका शाही लुक में नजर आईं। उनके लुक ने हर किसी का ध्यान खींचा है। अंबानी की छोटी बहू के इस खूबसूरत और सिंपल लुक पर नेटिज़न्स ने लाइक्स और कमेंट्स की बौछार कर दी है।

कौन हैं अंबानी की छोटी बहू राधिका मर्चेंट

राधिका मर्चेंट का जन्म 18 दिसंबर 1994 को मुंबई में हुआ था। वह एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन और शैला मर्चेंट की बेटी हैं। राधिका ने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई के कैथेड्रल और जॉन कॉनन स्कूल, इकोले मोंडियल वर्ल्ड स्कूल से पूरी की। इसके बाद उन्होंने बीडी सोमानी इंटरनेशनल स्कूल से अपना डिप्लोमा पूरा किया। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने 2017 में पॉलिटिकल साइंस और इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएशन किया है। वर्तमान में, वह अपने पिता के एनकोर हेल्थकेयर में निदेशक के रूप में काम करती हैं। राधिका अपनी सास नीता अंबानी की तरह बेहतरीन भरतनाट्यम डांसर हैं। उन्होंने श्री निवा आर्ट्स की गुरु भावना ठाकर से प्रशिक्षण प्राप्त किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय