Wednesday, June 26, 2024

मुख्यमंत्री ने हरिद्वार में प्रमुख लोगों से किया संवाद, हर की पैड़ी पर की गंगा पूजा

हरिद्वार। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सोमवार को व्यक्तिगत दौरे पर हरिद्वार में रहे। उन्होंने वीआईपी घाट पर विविध क्षेत्र के समाज के चुनिंदा लोगों से संवाद किया। मुख्यमंत्री हरिद्वार के प्रथम मेयर के आवास पर गए और उनके परिवार में होने वाले विवाह समारोह को लेकर अपनी शुभकामनाएं दी। तत्पश्चात उन्होंने हर की पड़ी पहुंचकर गंगा आरती में भाग लिया।

मुख्यमंत्री धामी आज दोपहर के बाद व्यक्तिगत दौरे पर हरिद्वार पहुंचे, जहां उन्होंने वीआईपी घाट पर समाज के विविध क्षेत्रों के चुनिंदा लोगों से संवाद किया और चर्चा वार्ता की। इसके बाद वह हरिद्वार के प्रथम मेयर मनोज गर्ग के आवास पर पहुंचे और उन्होंने मनोज गर्ग के परिवार में होने वाले विवाह समारोह के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं। सायंकाल हरकी पौड़ी पहुंचकर उन्होंने मां गंगा की पूजा एवं आरती की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्री गंगा सभा के सभापति कृष्ण कुमार शर्मा,अध्यक्ष नितिन गौतम, महामंत्री तन्मय वशिष्ठ ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया।मुख्यमंत्री ने मां गंगा से देश और प्रदेशवासियों के कल्याण की कामना की। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार मां गंगा गंगोत्री से गंगा सागर तक प्रवाहमान हैं उसी से प्रेरित होकर हम उत्तराखंड की सांस्कृतिक विरासत को पूरे देश में प्रचारित ओर प्रसारित करने के लिए संकल्पबद्ध हैं।

इस अवसर पर सभा के स्वागतमंत्री डॉ. सिद्धार्थ चक्रपाणी, समाज कल्याण मंत्री विकास प्रधान,गंगा सेवक दल के सचिव उज्ज्वल पंडित,आशुतोष शर्मा ,अनमोल मल,अनुज प्रधान, भाजपा जिलाध्यक्ष संदीप गोयल,रानीपुर विधायक आदेश चौहान आदि उपस्थित रहें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय