Sunday, May 19, 2024

एक पीएम उम्मीदवार तो धराशायी हो गए, अब नीतीश कुमार की बारी : विजय सिन्हा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। बिहार भाजपा विधान मंडल दल के नेता विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि 3 राज्यों में हार का ठीकरा अब सीधे कांग्रेस पर फोड़कर जदयू के लोग नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाने के छिपे एजेंडों को बाहर व्यक्त कर रहे हैं। एक प्रधानमंत्री उम्मीदवार केसीआर तो धराशायी हो गए, अब नीतीश कुमार की बारी है।

सिन्हा ने दिल्ली भाजपा मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा तीन राज्यों में जीत पर कार्यकर्ताओं को सम्बोधन भाषण को ऐतिहासिक करार देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री के संबोधन से यह स्पष्ट हो गया है कि जनसेवा और राष्ट्र सेवा के बल पर ही जनता का आशीर्वाद प्राप्त होता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि जनता ने तुष्टिकरण, धार्मिक उन्माद और जातिवाद की राजनीति को अस्वीकार कर दिया है। क्षेत्रीय दल जातिवादी सोच से उबर नहीं पा रहे हैं। राष्ट्रीय दल कांग्रेस भी जातिवाद को महिमा मंडित कर रही है। 21 वीं सदी के भारत और 2023 के मतदाता के लिए विकास ही सबसे महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि प्रधानमंत्री द्वारा घोषित चार जातियां, महिला, युवा, किसान और गरीब परिवार, को ध्यान में रखकर ही सभी सरकारों को योजना बनानी पड़ेगी। केंद्र सरकार और भाजपा शासित राज्य सरकार पूर्व से ही इसी आधार पर काम कर रही है। इस कारण भाजपा के पक्ष में जनादेश देश के सामने है। बिहार की महागठबंधन सरकार भ्रष्टाचार, अपराध, परिवारवाद और जातिवादी राजनीति की पोषक है। इनकी राजनीति इन्हीं अवयवों के इर्द-गिर्द घूमती है। जनहित और जनसेवा से इन्हें कोई लेना-देना नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय